बॉस से नाराज महिला कर्मचारी ने उठाया खौफनाक कदम, कर दिया करोड़ों का नुकसान!

कहते है कि किसी को गु’स्सा आना ख़ौ’फ़नाक होता है कोई शख्स गु’स्से पर काबू पा लेता है तो कोई गु’स्से बर्दा’श्त नही करता है। थाईलैंड में एक महिला ने अपने बॉस से नारा’ज होकर महि’ला कर्म’चारी ने ते’ल के गो’दा’म को उड़ा दिया। जिसमे वह काम करती थी।

उसमे कथित तौर पर लाइ’टर से कागजनके टु’कड़े से आ’ग लगाई और उसे फ्यू’ल कं’टेनर पर फेंक दिया। जिससे पॉपको’र्न ऑय’ल में गो’दा’म आ’ग लग गई जिससे कम्पनी को क’रोड़ो का नु’कसा’न हुआ है।डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक 38 वर्षीय आ’रोपी महिला का नाम इन श्रीया है।

उसने एक तेल गो’दाम को सिर्फ इसलिए आगे के हवाले कर दिया क्योकि वह अपने बॉस की शि’कायत और त’ना’व पैदा करने से तंग आ चुकी थी।महिला कर्मचारी बगे कागज के टुकड़े से आग लगाई और उसे ईंधन कंटेनर पर फेंक दिया। जिससे नाखों न पाथोम प्रान्त में स्थित आयल में भगद’ड़ मच गई

आ’ग की लप’टें बहुत ‘ज्यादा ऊची जा रही थी। पूरा गोदा’म ही धु धु कर’के जल’ने लगा। 40 से अधिक दमकल ‘गा’ड़ियों ने आ’ग को बु’झाने में मदद की। आ’गपर काबू पाने में आ’पातका’लीन की गाड़ियों को करीब 4 घण्टे का वक्त लग गया।बताया गया है कि कंटेनर में हजारों गै’लन ते’ल था।इस घटना से कम्पनी को करीब 9 करोड़ का नु’कसा’न हुआ। इस महि’ला पर एक्श’न लिया गया।

आरोपी महिला ने दावा किया है कि उसका बॉस काम को ले’कर तं’ग करता था।इससे परे’शा’न होकर उसने यह कदम उठाया । वह महिला 9साल से इस कंपनी में काम कर रही है लेकिन वह ऐसा कदम उठाएगी उसके मा’लिक को अंदा’ज नही था।

Leave a Comment

close