6 साल की महक फातिमा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पूरा देश, भारतीय क्रिकेटर ने की मदद की पेशकश

क्रिकेट हमेशा से ही भारत मे सबसे ज्यादा खेंलने वाला खेल रहा है। इस खेल के बहुत सारे बच्चे फेन्स भी है। हाल ही में 6 साल की एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है। जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत शॉट्स और बल्लेबाजी करती हुई भी नजर आ रही है।

बता दे कि इस बच्ची के वीडियो पर आनंद महिंद्रा, मिताली राज और जेमिमा रोडिंग्स जैसे दिग्गज की नजर भी पड़ी है। इन्होंने न सिर्फ इस नन्ही बच्ची की तारीफ की है बल्कि उनकी मदद के लिए हर सम्भव कोशिह करने का वादा भी किया है।

6 year old mahak fatima batting

इस बच्ची का नाम महक फातिमा है। यह केरल के कोझिकोड की रहने वाली है। महक फातिमा काएक इंस्ट्राग्राम अकाउंट भी है जहां पर आप इसकी कई सारे वीडियो भी देख सकते है। इसके अलावा भी महक पैड, हेलमेट और ग्लब्स जैसे सेफ्टी गुयर्स का इस्तेमाल कर शानदार बल्लेबाजी भो करती है।

महक फातिमा को मिताली राज की बहुत ही बडी फैन है।मिताली राज ने इस वीडियो पर केमेट करते हुए लिखा है कि महक फातिमा के समर्थन और आशीर्वाददोनो है और खेल को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक सभी लड़कियों को हमेशा ही उनका आशीर्वाद भी मिला है।

6 year old mahak fatima batting

बता दे कि महक ने 7 महीने पहले से खेलना शुरू किया था। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फातिमा की माँ खतीजा में बताया है कि महक ने अपने पिता से पूछा कि क्या आप मुझे इसलिए नही सिख रहे हो क्योकि मैं एक लड़की हूं।तभी उंसके पिता के इस बात का अहसास हुआ कि महक की भी खेल में बहुत ही ज्यादा लग्न है।

Leave a Comment