शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक, जानिए कैसे कैसे अन्धविश्वास मानते हैं ये सुपरस्टार्स

बॉलीवुड स्टार्स के बीच में अं’धवि’श्वास को’ई नई बात भी नही है। इं’डस्ट्री में सफ’लता पानेके लिए यह स्टार्स न सिर्फ अपनी ए’क्टिंग और लु’क्स पर खासी मेहनत भी करते है बल्कि वह पूजा पथ से लेकरअंध’विश्वास तक मे भी है।आज हम आपको बॉ’लीवुड के कई सटर्स के बारे में भी ब’ताने वालेहै।

आमिर खान-ख’बरों की माने तो आमिर खान अपनी सभी फिल्में दि’सम्बर में रिलीज करने भी बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते है। उन्होंने तारे जमीनपर,गजनी, 3इडियट्स आदि सभी फिल्में दिसम्ब’र में भी रिलीज हुईथी।शाहरूख खान- बॉलीवुड के किंग खान की माने तो वह अं’धवि’श्वास में यकीन रखते है।

aamir khan deepika padukone katrina kaif shahrukh khan

कहते है कि SHAहरुख़ खान को एक खास नंबर 555से बहुत ही खास लगाव है।एक्टर इसी नम्बर की कार की प्ले’ट को लगाना भी पसन्द करते है।कैट’रीना कैफ-दीपिका की तरह की कैटरीना कैफ भी अपनी फि’ल्म रि’लीज से पहले न सिर्फ सि’द्धिविना’यक मंदि’र ब’ल्कि मा’उंट मेरी चर्चा और

अजमेर शरी’फ में ख्वा’जा मोईनु’द्दीन चि’श्ती की द’रगा’ह पर भी जाती है। दीपि’का पादु’कोण- मी’डिया रिपो’र्ट्स के माने तो एक्ट्रे’स कोई भी फ़िल्म के रिलीज सेपहले सिद्धि विनायक मं’दिर जरूर ही जाती है।आपको बता दे कि चेन्नई एक्सप्रेस,यह जवा’नी है दी’वानी जैसी

aamir khan deepika padukone katrina kaif shahrukh khan

फि’ल्मों को रि’लीज से पह’ले दीपिका सिद्धिविनायक मंदिर ही गई थी। इनके अलावा भी कई एक्ट्रे’स और हीरो’इन है जो अलग अलग धा’र्मिक स्थ’लों पर भी जाती है और वहां पर आ’स्था भी रखती है।

Leave a Comment

close