शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने करेंगे दिहाड़ी मजदूरों की मदद, पीएम और सीएम फंड में भी दिया दान

को’रो’ना वा’इर’स से इस वक्त पूरा देश ही दुनिया भी प’रेशान है। रो’जा’ना को’रो’ना के मरी’जो में इजा’फा हो रहा है। दु’निया भर में मौ’त का आंकड़ा एक ला’ख के पार कर गया है तो वही क्रो’ना संक्र’मि’तों की संख्या 1 लाख पर कर गई है । भारत की बात करे तो 7 हज़ार के पार संक्र’मित लोग हो चुके है । तो वहीँ करीब 250 लोगों की मौत हो चुकी है । इस बुरी मुसीबत में मदद करने वालो का सिलसि’ला लगातार जारी है। चाहे बॉली’वुड अ’भीनेता हो अभि’नेत्री हो, या सा’माजिक का’र्यकर्ता हो या देश का सम्पन्न परिवार इस वक्त सब अपनी अपनी तरफ से जो भी बन रहा है ।

वो आ’र्थि’क मदद कर रहे है और गरीब लोंगो तक राशन पहुचाने का कार्य कर रहेहै । सभी से’लेब्रेटी के दा’न देने की खबर आपके सामने आई थी चाहे सल’मान खान द्वारा 25 हज़ार मजदूरों के खाते में पैसे डालने की बात हो या शाह’रुख खान द्वारा कर्मचा’रियों से लेकर डॉ’क्टर की सभी जरूरत चीज़ो जैसे पी’पीई ,एन 95मास्क आदि हो या क्रो’ना पीड़ि’तों को रखने कवरोंतीन के लिए अपना एक घर खान ने देने की बात हो ।

लेकिन मीडिया से दूर बॉ’लीवुड के मिस्टर परफे’क्शनिस्ट आ’मिर खान की तरफ से कोई आ’र्थि’क मदद का ऐलान नही हुआ तो सब हैरान थे । अब आ’मिर को लेकर सामने खबर आ रही है जिसे जानकर आपको भी गर्व होगा। आमिर ने इस बात की कोई जानकारी नही दी है लेकिन उनके तरफ से संग़’ठन में फ़ंड दे दिया गया है।

ये बात पता नही है कि उन्होंने कितना फ़ं’ड डो’नेशन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने पी’एम के’यर्स फ़ं’ड, महाराष्ट्र मुख्य’मंत्री रिली’फ फ़ंड और साथ फ़ि’ल्म वर्क’र्स की मदद के लिए एन’जीओ में डोने’शन’दिया है। आ’मिर की अप’कमिंग मूवी लाल’सिंह चड्डा के दिहाड़ी मज’दूरों का पूरा पूरा स्पोर्ट किया है।

जानकारी लिखे जाने तक ताज़ा आए आकड़ो के मुताबिक मरी’जो की संख्या 7500 सेअधिकहो गई है जबकि अभी तक 250 लोगो की मौ’त हो गई है। पिछले 24 घण्टो में 40 मौ’त हुई है और 600 से अधिक नए म’रीज सामने आए है। आ’मिर के अलावा भी स’लमान खान, शाह’रुख खान, अजी’म प्रेम’जी, अक्ष’य कुमार, क’पिल शर्मा आदि ह’स्तियों ने मदद की है।

Leave a Comment

close