एर्दोगन की पत्नी की आमिर खान से मुलाकात पर ट्रोलर हुए बेकाबू, बताया देश’द्रो’ही, ट्रोलर बोले- टर्की में डर नहीं लगता हिन्दुस्तान में …

आमिर खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की गए है जहां पर वो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग पूरी करने केलिए गए हुए । बता दे, लाल सिंह चड्डा फ़िल्म 2022 में रिलीज होग़ी, इसकी घोषणा खुद लाल सिंह चड्डा टीम ने तुर्की रवाना होने से पहले की । 15 अगस्त को आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगान की पत्नी एमीन एर्दोगान से भी मिले है। खान ने एमिम एर्दोगान को उन सामाजिक जिम्मेदारी के प्रोजेक्ट्स के बारे में भी जानकारी दी है।

जिन्हें उन्हीने शुरू किया है। जिंसमे वाटर फाउंडेशन भी शामिल है।आपको बता दे कि इस योजना के मुताबिक भारत के सुखक ग्रस्त इलाको में पानी डिलिवरी करने की योजना शामिल है । आमिर के इस मुद्दे को लेकर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ ही है। एर्दोगान एक इ’स्ला’मिक राष्ट्रपति है और लगातार भा’रत वि’रो’ध बयानों को लेकर वो सुर्खियों में बने ही रहते है।

aamir khan emine erdogan news

हालांकि एक और जहाँ आमिर खान का वि’रो’ध हो रहा है तो दूसरी तरफ उनके ब’चा’व में लोग खड़े हुए है। बीजेपी और कॉंग्रेस के बीच आमिर को लेकर कई सवाल उ’ठ रहे है। बता दे कि कांग्रेस इस पूरे मुद्दे को फिजूल बता रही है। कॉंग्रेस के नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने जब उनसे ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अब मैं क्या करूँ की अगर प्रेस को चीजे सनसनीखेज करने का शो’क है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस नेता सिंघवी ने कहा है कि अं’तरा’ष्ट्रीय मुद्दे में तुर्की पिछके दो महीनों में हर हफ्ते मलेशिया के साथ भा’र’त वि’रो’धी स्टैंड ले रहा है। अगर मुझे कहना होगा आमिर खान के बारे में तो हि’चके’गा नही। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि इसमें क्या आप’त्ति है ।

aamir khan emine erdogan news

इस पूरे विवाद पर बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा है कि उनकी अपनी स्वतंत्रता है कि वो क्या करते है लेकिन क्या देश के प्रति एक नागरिक को कोई जिम्मेदारी नही होती है। आमिर खान भारतीयों से प्यार सेआमिर बने है। तुर्की ने हमेशा ही भारत के ख़ि’ला’फ़ बोला है। उन्होंने दिल्ली दं’गो के वक्त भी एर्दोगान ने कहा था कि मुस’ल’मा’नों को प्र’ता’ड़ित किया जा रहा है।

इसके अलावा बॉलीवुड ऐक्टर्स कंगना रानावत ने आमिर खान के एक पुराने बयान को लेकर उन पर ह’म’ला भी बोला है। कंगना ने उनको क’ट्ट’रपं’थी भी कहा है।बता दे, तुर्की में आमिर खान के फ़िल्म की शूटिंग करने के बाद भारत मे वि’रो’ध में ट्रें’ड में चल रहे है । कोई आमिर को रा’ष्ट्र’द्रो’ही बताने पर तुला हुआ है तो कोई आमिर के सपोर्ट में खुल कर आ गया ।

aamir khan emine erdogan news

बता दे, आमिर ने 4 साल पहले भी दिए बयान ने सुर्खिया बटौरी थी । जब आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी ने उनसे कहा कि ये देश छोड़ देते है यहां उनको रहने से ड’र लगता है । आमिर खान की उस वक़्त भी काफी आ’लो’च’ना हुई थी और उन्हें दे’श’द्रो’ही तक कह दिया गया था ।

Leave a Comment