अंसारी परिवार की संपत्ति जब्त और ध्वस्त किए जाने पर सांसद अफजाल अंसारी का छलका दर्द,कहा- हार का बदला ….

बसपा सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari BSP MP) ने यूपी सरकार पर उनके परिवार के खिलाफ राजनीतिक बदले की भावना से काम करने का बड़ा आरोप लगाया है । गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ( Afzal Ansari ) ने कहा कि नि’र्भया के आरोपियों को भी अ’दालत से लेकर उच्चतम न्याय’लय तक अपील करने का मौका मिला था लेकिन यूपी सरकार ने अंसारी परिवार के खिलाफ राजनी’तिक बदले की भाव’ना के तहत कार्यवाही करने का आरोप लगाया और कहा कि यूपी सरकार ने संवै’धानिक परम्प’राओं और कानू’नों को ताक पर रखा।

उन्होंने “भाषा” से बातचीत में कहा कि यूपी सरकार उनके भाई मुख्तार अंसारी ( mukhtar ansari news )समेत परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ राजनीतिक बदले की भावना से काम कर रही है । गाजीपुर होटल को ध्वस्त करने का उन्होंने ताज़ा उदाहरण दिया । अफजाल अंसारी ने कहा किज पिछले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ( PM Modi ghazipur) गाजीपुर में 3 बार सभा होने और सारी ताकत झौकने के बाद भी बीजेपी प्रत्याक्षी मनोज सिन्हा को सवा लाख वोट से हा’र का सामना करना पड़ा था ।

अफजाल ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में करारी हार की बौखलाहट में भाजपा ( BJP ) सरकार राजनीतिक प्रतिरोध से आगे बढ़ रही है । नवभारत के अनुसार उन्होंने कहा कि तकरीबन 40 साल के ‘राजनीतिक जीवन मे किसी भी सरकार द्वारा ये पहली बार देखनेको मिल रहा है जब उनके परिवार पर इस प्रकार की भावना से काम कर रही है ।

उन्होंने कहा कि वो सब ऐसा इसलिए कर रहे है ताकि आम जनता के मुख्य मुद्दों से ध्यान हटा’या जा सके और नाकामि’यों पर पर्दा डाला जा सके । बता दे,पिछले कुछ समय से अंसारी परिवार, उनके रिश्तेदा’रों और सह’यो’गियों की संपत्ति’यों को ज’ब्त और ध्व’स्त करने की कार्य’वाही लागातर की जा रही है।

Yogi Adityanath

इसके अलावा अफजाल अंसारी की पत्नी पर भी पिछले हफ्ते लखनऊ में निष्कारन्त सम्पती( ऐसी संपत्ति जिसका स्वामी उसे छोड़कर विदेश चला गया हो) पर अवैध कब्जे के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था ।
सोर्स – ANI एजेंसी

Leave a Comment