आप भाषण के सहारे मुस्लिम समुदाय को क्यों भड़काते हैं? अंजना ओम कश्यम ने ओवैसी से पूछा सवाल तो मिला था ये जवाब

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी रा’जनीति’क पार्टियों दलों ने अपनी अपनी तैयारी को शुरू भी कर दिया है। Aimim चीफ असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा में भी है। इसी क्रम में ओ’वैसी बीजे’पी और समा’जवादी पार्टी पर ल’गाना निशाना साध भी रहे है।

हाल ही में अखिकेश यादव की मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर टिप्पणी पर प’लट’वार करते हुए कहा था की पहले उन्हें इति’हास भी पढ़ना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने चंद्र’गुप्त मौर्य को लेकर सीएम योगी के बयान पर कहा था कि हिं’दुत्व झू;ठे इ’तिहास की फै’क्ट्री भी बनता जा रहा है।

asaduddin owaisi anjana om kashyap news 2021

सियासी बयानबाजी के बीच असुससुदीन ओवैसी का एक पुराना वीडियो भी वा’यरल हो रहा है। इसमें अनमे कई अहम मुद्दों को लेकर सवाल भी पूछे जाते है। वरिष्ठ पत्रकार ओम कश्यप ने औवेसी से पूछा कि जब आपके भाई अकबरउद्दीन ओवैसी और आपके भाषणों में कई अंतर नज़र भी नही आता है।

आप भाषण के सहारे मु’स्लि’म समुदाय को क्यो भड़काते है। इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि यह बिल्कुल गलत आरोप लगा भी रही है। मेरा काम किसी को भड़काने बिल्कुल भी नही है। मेरा काम सिर्फ सामने वाले को एक विचार प्रस्तुत करना है।

asaduddin owaisi anjana om kashyap news 2021

ओवैसी ने आगे कहा है कि मेरे भाषण को तोड़ म’रोड़कर भी पेश किया जाता है। उन्होंने आगे कहा है कि दा’ढ़ी रखना मेरा धा’र्मिक आ’धिमर है। अगर यह योगी= ऐसी हरकत कर रहे है तो मैं बिल्कुल भी चुप नही बैठ सकता हूं।

Leave a Comment

close