यूपी : इस बार मुस्लिम CM या डिप्टी सीएम बनेगा, असदुद्दीन ओवैसी के नेता ने सभी दलों को दी चुनौती

साल 2022 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियो ने अपनी तैयारी को शुरू कर दिया है। हैदराबाद से सांसद असुद्दीन ओवेसी की पार्टी Aimim ने भी यूपी से चुनाव लड़’ने का ए’लान कर दिया है। इसी बीच ओवेसी पार्टी के नेता आसिम वकार ने सभी राजनीति’क दलों को चुनोती

देते हुए कहा है कि इस बार के चुनाव में हम उपमुख्यमंत्री के पद लेकर रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस बार यूपी में मुस्लि’म सीए’म और डिप्टी सीएम जरूर बनेगा। न्यूज़ 24 पर आयोजित टीवी डिबेट शो में Aimim पार्टी के नेता वकार ने सभी राजनीतिक दलों को चुनौती देते हुए कहा है कि आप सिर्फ इसलिए हमारे खि’ला’फ है

aimim asaduddin owaisi up

की आपको पता है कि अगर Aimim पार्टी और असुद्दीन ओवेसी ताकतवर हो गए तो आपको यूपी में हिस्सा देनपडेगा। हम आपसे सीएम डिप्टी का पद लेक र रहेंगे।उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि इससे कम समझौता अब हमारा नही हो सकता है। इसके साथ ही आसिम वकार ने कहा है कि हमारी तादात सबसे भी ज्यादा है।

हमारे वोटों से भी सरकार बनती है। इस दौरान Aimim नेता ने समाजवादी पार्टी को भी चुनोती देते हुए कहा कि आप एलान करिए कि इस बार आप मुसलमान को उपमुख्यमंत्री बनाएंगे या फिर नही बनाएंगे।

वह यही पर ही नही रुके है बल्कि उन्होंने आगे कहा कि अभी तक 5,6,7 और 8 फीसदी वाले मुख्यमंत्री बनते आए है। 20% वाला मुख्यमंत्री क्यो नही बन सकता है। हुकूमत में आपको रहना है तो आप हमारी नामुन्दगी नही कर सकतेहै।

Leave a Comment