‘हम 25 करोड़, तुम 100 करोड़, 15 मिनट के लिए पुलिस हटा लो …’, भड़काऊ भाषण केस में अकबरुद्दीन ओवैसी बरी

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तहदुल मुस्लेमीन प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवेसी पर हाल ही में को’र्ट का फैसला आया है। साल 2012 में उन्होंने भ’ड़’का’ऊ भा’षण के मामले में ओवेसी को एक बड़ी रा’हत मिली है। अक’बरुद्दीन ओवै’सी को ब’री कर दिया गया है।

भ’ड़’का’ऊ मा’मले को लेकर हैदराबाद के नामपल्ली स्थित वि’शेष अ’दालत ने अपना फै’सला सुनाते हुए कहा है कि अकबरुद्दीन ओवैसी को ब’री किया जाता है।उन्होंने साल 2012 में भा’षण देते हुए कहा था कि देश से 15 मिंट के लिए पु’लि’स हटा दी तो पता चलेगा कि कौन ता’कत’वर है।

इसके बाद को’र्ट ने उन्हें ब’री कर दिया है।अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा था कि लोग मु’स’लमन को ड’रा रहे है। मोदी है…मोदी है..काहे का मोदी एक बार हैदराबा द आ जाओ बता देंगे। त’स्लीमा नस’रीन आई कहा है किसी को नही मालूम। हिंदु’स्तान हम 25 करोड़ है तुम अगर 100 करोड़ है ना तब भी

ठीक है हम इतने ज्यादा है। 15 मिनी के लिए पु’लि’स को ह’टा दो हम बता देंगे कि किसमे कितना दम है। एक ह’जार क्या, एक क’रोड़ ना’मर्द मिलकर भी कोशिश कर ले यो एक को भी पै’दा न’ही कर सकते। यह लोग हमसे मुकाबला कर सकते है जब मु’सल’मान भारी पड़ा तो ना’मर्द की फ़ौ’ज आ जाती है।

कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि स’बूतों के अ’भा’व में अ’क’बरुद्दी’न को ब’री किया जाता है को’र्ट ने कहा है कि अकब’रुद्दीन ओ’वैसी के भा’षण टुक’ड़े टु’कड़े में दिखा’या गया ह। उनकी स्पी’च पूरी नही थी।

Leave a Comment

close