AIMIM विधायक ने ‘सलाम’ न करने पर युवक को मारा थप्पड़, CCTV में कैद हुई घटना

असदुद्दीन की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन के एक विधा’यक पर मा’र’पी’ट का आ”रोप लगा है। हैदराबाद में 35 वर्षीय व्यक्ति ने Aimim के विधायक मुमताज अहंमद खान पर उनका अभिवादन न करने की वजह से मार’पी’ट करने का आरोप लगया है।

पु’लिस ने इस बात की जानकारी बीते दिनों ही दी है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि सला’म न’ही कर के पर विधायक ने उसके साथ मार’पी’ट की और धम’की दी। मिली जानकारी के मुता’बिक शिका’यतकर्ता अपने घर के सामने बैठा हुआ था जो कि विधाय’क के घ र के बगल में है।

उस व्यक्ति ने चारमीनार विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए खान के खि’ला’फ पुलि’स में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने टीवी चैनलों को यह बताया है कि बीते दिनों ही विधा’यक ने उसे ‘मा’रा था, जब वह अप’नेघर की ब’गल में बैठा हुआ था। एक सीसीटीवी फुटेज में

देखा जा सकता है कि विधायक खान उसको कथित तौर पर थप्प’ड़ लगारहे है और एक दूसरे व्यक्ति के द्वारा उसे धक्का देते हुए दिख रहे है।शि’कायतकर्ता ने कहा कि मुझे मारने के बाद, विधायक ने कहा कि मैने उसे सला’म नही किया। मैं स’लाम क्यो कहुँ

जब मैंने उसको कभी देखा ही नही। उसने विधा’यको के रि’श्तेदारोंपर उसे गो’ली मार’ने की ध’म’की देने का आ’रोप लगाया है। व्यक्ति ने कहा कि मैंने पुलिस में रिपोर्ट को दर्ज करवाया है। हांलांकि मुझे इस बारे में पता है कि कोई कार्यवाही नही होगी।

Leave a Comment

close