वीडियो: पैगम्बर मोहम्मद (स.अ.व.) की शिक्षा से प्रभावित होकर मस्जि’द के गार्ड ने कुबूल किया इस्ला’म ध’र्म,कहा- नामाजि’यों की सीरत …

अ’मेरि’का में वैसे तो आए दिन ‘इ’स्ला’मफो’बिया के नए मामले सामने आते रहते है। जहाँ किसी न किसी मु’स्लि’म से ब’दसु’लूकी का वाकया आम है लेकिन आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि अमे’रि’का में रहने वाले मु’स्लि’मो से प्रेरित होकर यहां इ’स्ला’म तेजी’ से फै’ल रहा है। आज का मामला जान’कर आपको बेहद ही खुशी होगी।

इल्म्फीड के एक रिपोर्ट के मुताबिक, अ’मेरिका की मस्जिद के गै’र मुस्लि’म सिक्यु’रिटी गार्ड ने हालिया में इ’स्ला’म कु’बूल किया है और अब वो एक मु’स्लिम बन गए है । उनकी ये इ’स्लाम कुबू’लने वाली कहानी बेहद ही भावु’क कर देने वाली है। ऐसे तो इ’स्ला’म को कु’बू’ल करने वालो की तादात आए दिन बढ़ती जा रही है। हर कोई इ’स्ला’म ध’र्म से प्रेरित होकर मु’स्लि’म बन रहे है।

 america mosque security guard embraces islam

बता दे कि अ’मेरि’का म’स्जि’द के गे’र मु’स्लि’म गार्ड ने म’स्जि’द में न’मा’ज पढ़ने आने वालों न’मा’जि’यों से खुश होकर इ’स्ला’म कु’बूल किया है। उनके लिए ये वक्त इतना भावुक था कि वो खुद को रोक ना सके। म’स्जिद के इ’माम ने जब उनको शा’हदा पढ़ने के लिए बुलाया तो वो खुशी से रो पढ़े। इसके बाद उन्होंने रोते रीते ही इ”स्ला’म कु’बूल किया है।


सभी न’मा’जि’यों से अ’ल्लाहु अ’कबर कहा।उन्होंने अपने बयान में कहा है कि मैं एक मामूली सा गार्ड हु जो म’स्जिद के बाहर रहता हूं लेकिन यहां आने वाले हर एक न’मा’जी मेरे से बहुत ही अच्छे से व्यवहार करता है और मुझे गले लगाया करता है।

 america mosque security guard embraces islam

हर एक न’मा’जी म’स्जि’द में दाखिल होने से पहले मुझसे हाथ मिलाता है। उन्होंने आगे बताया है कि वो रात मेरे लिए और मेरी जिंदगी बदल देने वाली रात थी जब मैंने इ’स्ला’म कु’बू’ल करने का फैसला किया था। इ’स्ला’म कु’बू’ल करने के बाद शख्स ने म’स्जि’द में मौजूद सभी न’मा’जि’यों को गले लगाया।

Leave a Comment

close