आमिर खान के बेटे जुनैद अब फिल्मों में आने को तैयार, जानें किस फिल्म से कर रहे हैं डेब्यू

बॉलीवुड के स्टार अक्सर अपने बेटे और बेटी को बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बेताब रहते है।अब इसी बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार है। वो फ़िल्म इंडस्ट्री में महाराज से कदम रखने भी जा रहे है।

बता दे कि कुछ दिन पहले जुनैद खान ने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों को सोशल मीडया पर भी पोस्ट किया था। जिसको देखकर सभी लोग हैरान भी रह गए है। अब महाराष्ट्र में लॉक डाउन में जब थो’ड़ी छूट मिली यो जुनैद खान फ़िल्म की शूटिंग के लिए भी निक’ल पड़े है। आदित्य चोपड़ा के

amir khan son

बै’नर तले बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग की तैया’रियां भी पूरी हो गई है। बता दे कि इसकी शूटिंग बीते दिनों से ही शुरू हो गई है।महाराष्ट्र की सरकार ने बीते दिनों से ही अनलॉक की घोष’णा को कर दिया है। इसमी फ़िल्म शूटिंग के लिए भी दिशा निर्देशों को नियम भी लागू किए गए है।

नए SOP के तहत अब शू’टिंग बायो बबल में होगी। शूटिं’ग के लिए 8 घण्टे का निर्धारित समय भी तय किया है। यशराज films ने सरकार के दिशा निर्देशों को निर्धारित करते हुए सबसे पहले महाराज की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने का फैस’ला किया है।

amir khan son

बता दे कि महारा’जा एक पीरि’यड ड्रामा सीरीज है। जो 1862 के महा’राजा लिबेल के’स पर पूरी तरह से आधारित है। महाराजा लिबेल केस ब्रिटिश भारत में बॉम्बे हाई’कोर्ट का मुक’द’मा था। इनमें कई नेता भी शामिल थे।

Leave a Comment