लाखों की सैलेरी के साथ इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं अंजना ओम कश्यप, लाइफस्टाइल देख आप भी हो जाएंगे हैरान

अंजना ओम कश्यप देश की एक जानी मानी न्यूज़ एंकर है। अपनी अध्भुत एंकरिंग कौशल से उन्होंने बड़ी संख्या में देश की जनता का दिल जीता है। वर्तमान में वह भरतीय समाचार चैनल आज तक की कार्यकारी संपादक के पद पर कार्यरत है।

वह आज तक चैनल पर शो हल्ला बोल के लिए भी जानी जाती है। 12 जून 1975 को जन्मी अंजना ओम कश्यप का वर्तमान में 45 साल है। उनका जन्म मध्यवर्गीय परिवार में भी हुआ है। उनके पिता ओम कश्यप तिवारी इं’डि’यन आ’र्मी में डॉ’क्टर है।

इसके साथ ही उन्होंने बांग्लादेश की आजादी की लड़ाई में भी अपना योगदान दिया था। उनकी प्रा’थमिक शि’क्षा रची में ही पूरी हुए है। इसके बाद वह अपने ग्रेजुएशन के लिए दिल्ली आ गई है। उन्होंने ग्रेजुएशन पूरा करने जे बाद उन्होंने पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए

दिल्ली स्कूल ऑफ सोशल वर्क में दाखिला भी लिया है। साल 2000 में उन्होंने जर्नलिज्म में डिप्लोमा में कोर्स किया और दूरदर्शन में काम भी करने लगी है। 1 साल के अंदर ही वह दूरदर्शन की नोकरी को छोड़ने जी न्यूज में।शामिल भी हो गई।

वह शुरुआत से ही एंकर भी बनना चाहती थी। उन्हें मौका नही दिया जा रहा था।अंजना ओम कश्यप की कुल सम्पत्ति की बात की जाए तो वह 50 करोड़।रुपए से भी अधिक की सम्पत्ति की मालकिन है। पिछले कुछ समय से उनकी सम्पत्ति में काफी ज्यादा बढ़त भी देखने को मिली है।

Leave a Comment

close