Byjus ने शाहरुख के ऐड पर लगाई रोक भड़की तो अंजना सुखानी,बोली-उनकी शक्ति कम मत आंको, दुनिया भर में….

ड्र’ग्स के’स में आर्यन का नाम आने के बाद शाहरुख खान इन दिनों का’फी परे’शान चल रहे है । पहले खबर आई कि उन्होंने पठान की शूटिंग कैंसिल कर दी है फिर खबर आई कि उन्होंने अजय देवगन के साथ होने वाले एक एड में आखिरी समय मे मना कर दिया ।

अजय एड पैलेस पे SRK इंतेज़ार करते रहे लेकिन आर्यन की वजह से परे’शान नजर आए । आर्यन की वजह से शाहरुख खान के एड पर भी असर पड़ा है । ऑनलाइन ट्यूटिंग कंपनी byjus ने शाहरुख खान को बेटे के खिलाफ चल रही जांच के बीच उनके ऐड पर अस्था’ई रूप से बै’न लगा दिया है ।

anjana sukhani srk

हाल ही में बॉलीवुड केकई स्टार्स ने उन पर कड़ी प्रति’क्रिया दी है । एक्ट्रेस अंजना ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया SRK के सपोर्ट में पोस्ट करते हुए bayju के इस फैसले की निं’दा की है ।

अंजना सुखानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय ब्रांड @iamsrk की लोकप्रियता, पहुँच or आकर्षण अपूरणीय है। किंगखान के रूप में वह मेज पर जो मूल्य लाता है वह उस त्रा’सदी से ऊपर हौ म जिसका वह वर्तमान में सामना कर रहा है । उनके फैंस के प्यार की श’क्ति को कम मत आंको और उनके फैंस दुनिया भर में उनके लिए है ।

anjana sukhani srk

आर्यन खान के ड्र’ग्स केस में नाम सामने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में ड्र’ग्स पर बहस शुरू कर दी है । फिलहाल स्टार किड्स को 14 दिनों की हिरास’त में रखा गया है।

Leave a Comment