दिल्ली में घर से तोड़फोड़ के बाद भ’ड़के असदुद्दीन ओवैसी- सांसद के घर पर ह’मला होगा तो देश-दुनिया में क्या सन्देश जायेगा?

Aimim नेता ASADUDDIN OWAISI ओवे’सी ने दि’ल्ली स्थित घर पर ता’बड़’तो’ड़ की घ’टना में आरोपी हि’न्दू से’ना के 5सद’स्यों को हि’रा’स’त में भी ले लिया है। रि’पोर्ट्स के मुता’बिक कहा गया है कि लगभग सात सेआठ लो’जी ओवे’सी के आधिका’रिक आवास पर भी पहुचे और बंगले के बाहर नेमप्लेट, लेम्प,

खिड़’की के शी’शे भी तो’ड़ दिए। इस बात को लेकर ट्वीट करते हुए ओवै’सी ने कहा है कि एक एक सां’सद के घर पर ह’म’ला होता होता है दिल्ली में बी’जेपी की हुकूम’त देश को क्या पै’ग़म भी देना चाहती है।उन्होंने कहा है कि आज कुछ उ’ग्र’वा’द गुं’डों ने मेरेदि’ल्ली के मका’न पर ता’ब’ड़’तो’ड़ भी की है।

asaduddin owaisi and bjp

 

इनकी बुजदिली के चर्चे यो वैसे भी आम है हमेशा की तरह ही है। इनकी वी”र’ता सिर्फ झुं’ड में ही दिखाइए भी देती है। उन्होंने वक्त भी ऐसा चुना है जब मै घर पर भी नही था। इन गुंडों के हाथ मे कु’ल्हड़ि’या और ला’ठियां भी थी। उन्होंने मेरे घर पर प;थ’राव भी किया ।

इसके अला’वा भी घ’र पर ल’गी हुई मेरी नेम’प्लेट को भी न’ष्ट कर दिया है।उन्होंने आगे कहा है कि चुना’व आयो’ग का मु’ख्यालय भी मेरे घर के पास में ही है। मेरे घर के ठीक साम’ने मर्ग थाना है। इसके अलावा भी प्रधा’नमंत्री आवास सिर्फ 8 मिnट की दू’री पर है ।

asaduddin owaisi and bjp

उन्होंने कहा है कि रा’जनाथ सिर्फ गृह’मंत्री ही नही बल्कि मेरे घर के पड़ो’सी भी है। उन्होंने आगे कहा है कि हम न्या’य के लिए कभी भी पी’छे’हट’ने वाले भी नही है।

Leave a Comment

close