असदुद्दीन ओवैसी को लगा यूपी में सबसे बड़ा झटका, ओवैसी ने लगाया था जिस नेता को गले उन्होंने बीजेपी के समर्थन में ..

यूपी में छोटी पार्टियों के मोर्चे के नेतृत्व करने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि भार’तीय जनता पार्टी अगर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पिछड़े वर्ग के व्यक्ति को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करे तो उनकी पार्टी बी’जेपी का साथ जरूर देगी। इस बयान के बाद माना जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी को यूपी में अब तक का सबसे बड़ा झटका लगा है।

बी’जेपी पार्टी के पूर्व सहयोगी और यो’गी आदि’त्यनाथ सरकार में मंत्री रहे राजभर ने बीते दिनों ही सत्ता’धारी दल के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात भी की है। उन्होंने हालांकि शुरू में इसे शिष्टा’चार भेंट भी बताया है। राजभर ने पहले बीजे’पी के साथ गठबंधन की सं’भावना से इ’नका’र किया था

asaduddin owaisi and rajbhar

और दावा किया था कि उनकी पार्टी ही अगले साल चुनावो में बी’जे’पी को ने’स्त’ना’बूद भी करेगी। राजभर ने हालांकि बाद में सत्ताधरी दल के साथ गठबंधन की सम्भवना को भी खा’रिज नही किया। वही बीजे’पी के प्रदेश उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने कहा है कि दोनों दल

साल 2022 में विधानसभा का चुनाव भी साथ ही मिलकर करेंगे। बी’जेपी से गठबंधन को लेकर बीजे’पी के प्रदेश उपा’ध्यक्ष दयाशंकर सिंह के दावे को लेकर पूछे जाने पर राजभर ने इस बात को स्पष्ठ किया है कि फिलहाल बीजे’पी से गठ’बंध’न की कोई भी स’म्भवना भी नग’ण्य है।

asaduddin owaisi and rajbhar

जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि ‘बीजेपी से गठबंधन करने पर असदुद्दीन ओ’वैसी नारा’ज तो नही होंगे। उन्हीने कहा की उनसे फैसले में मु’स्लिम स’माज को भी लाभ मिलना है। ऐसे में ओ’वैसी के ना’राज होने का सवा’ल ही पैदा न’ही होता है। खबर लिखे जाने तक aimim ने राजभर से दुरी बना ली है।

Leave a Comment