असदउद्दीन ओवैसी बोले- कांग्रेस में मुस्लिम नेता बर्बाद कर रहे है अपना समय

कांग्रेस पार्टी में चल रही खींचतान के बीच बाहरी लोग कांग्रेस पर आरोप लगाने में देरी नही कर रहे है । कांग्रेस वर्किंग कमेटी CWC की बैठक में हुई खींचतान केबाद एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सीनियर लीडर गुलाम नबी आजद पर करारा तंज कसा है। ओवेसी ने भी कहा है कि कुछ समय पहले जो मुझ पर बीजेपी का साथ होने की बात कर रहे थे आज उनकी कांग्रेस नेता को उनके प्रमुख नेता बीजेपीसे साठ गांठ होने का आरोप लगाया है ।

बता दे, मीडिया रिपोर्ट्स में CWC की मीटिंग में कुछ बाते सामने आई जिसमे 23 लोगों ने सोनिया गांधी को अध्यक्ष पद के लिए गाँधी परिवार से अलग नेंट चुनने को कहा था । इसके बाद राहुल गांधी के तेवर देखते ही बने, मीडिया में खबर आई कि राहुल गांधी ने उन 23 कांग्रेस के सीनियर नेताओ पर आरोप लगाया कि इनकी बीजेपी से साठ गांठ है ।

asaduddin owaisi gulam nabi azad news

इसके बाद कांग्रेस सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल ने बिना देर किए ट्वीट किया । कपिल सिब्बल ने इस पूरी बात ने मना कर गए और कांग्रेस में अपनी वफादारी जैसी बात ट्वीट में लिख दिया । हालांकि कपिल सिब्बल वो ट्वीट डिलीट कर दिया । वही गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यदि राहुल गांधी द्वारा लगाया गया आरोप सही है तो पार्टी से इस्तीफा दे देंगे ।

हालांकि मीडिया में राहुल गाँधी के बयान के अनुसार उन्होंने ऐसी कोई बात नही की थी । पूरे दिन हंगामे के बीच अब ये पता लगाया जा रहा है आखिर ये बात किसने फैलाई थी । बता दे, CWC की मीटिंग ऑनलाइन हुई थी जिसमें से आने वाले दिनों में बात क्लियर हो पाएगी ये किसने किया ।

asaduddin owaisi gulam nabi azad news

बता दे, ओवेसी ने कहा है कि आजाद जब कभी भी हैदराबाद आते थे तो मुझ पर और मेरी पार्टी पर इल्जाम लगते है कि आप भाजपा का साथ दे रहे है। वह कहते थे कि हम भाजपा की बी टीम है। आज उनकी पार्टी के राहुल गांधी ने उन्हें कहा है कि आपने पार्टी लेटर परसाइन करके भाजपा का साथ दिया है।

ओवेसी ने कहा है कि गुलाम नबी आजद पिछले 45 सालो से कांग्रेस पार्टी में है। आज उनके नेता खुद उन आरोप लगा रहे है।वो भाजपा का साथ दे रहे है।इतना ही नही गुलाम नबी आजाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर मैं बीजपी से मिला हूं तो इस्तीफादेने के लिए तैयार हूं।

asaduddin owaisi gulam nabi azad news

बता दे, ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस में मुस्लिम को कोई फायदा नही होने वाला है उन्हें वहां नही रहना चाहिए । इससे इस बात को साबित किया जा सकता है कि यदि आप कांग्रेस पार्टी लीडरशिप का विरोध करते है तो आपको भाजपा से मिलाया जाता है।

कोंग्रेस कार्य समिति की बैठक में पहले कोंग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उनसे पूर्णकालिक अध्यक्ष की जिम्मेदारी लेने या फिरइसके लिए चुनाव कराए जाने की मांग की थी।

asaduddin owaisi gulam nabi azad news

कोंग्रेस नेता राहुल गांधीने 23 नेताओ द्वारा सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्टी का मुद्दा उठाया है। उन्हीने इस पार्टी नेताओं पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाया है। इसके वाद गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि अगर वह किसी भी तरहसे भाजपा से मिले हुए है तो वह अपने इस्तीफा दे देंगे। ओवेसी ने अब इस मसले को गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा है।

asaduddin owaisi gulam nabi azad news

Leave a Comment