असदुद्दीन ओवैसी बोले- मैं यूपी में मुस्लिम लीडरशिप खड़ी करने आया हूं, न मैं किंगमेकर हूं और न ही गेम ब्रेकर हूं

यूपी विधानसभा चुनावी को लेकर सभी पार्टियों के नेताओ ने तैयारी को शुरू कर दिया है। आजतक के पंचायत आजतक कार्यक्रम में कई राज’नीति’क दिग्गज ने भी भाग लिया है। इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस एतेहादुल मुस्लेमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत ली है।

बिहार चुनाव में उनकी भूमिका गेम ब्रेकर की रहने के सवाल पर ओवैसी ने कहा है कि न गेम ब्रेकर हूं न स्पीड ब्रेकर हूं। मैं यूपी में मु’स्लिम ली’डरशिप खड़ी करने भी आया हूं। आजतक की वरिष्ठ पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने सवाल किया है कि बिहार चुनाव में आप एक तरह से गेम ब्रेकर साबित भी हुए है

asaduddin owaisi panchayat aajtak uttar pradesh 2021

वही वि’पक्ष के लिए आगे भी आए है। आपने आरजेडी का गेम ब्रे;कर भी किया है। वो महत्वपूर्ण फैक्टर था जिसकी वजह से वो हारे थे। इस पर ओ’वैसी ने कहा है कि आप अपना सवाल पूछिए। उनसे सवाल किया गया कि आप किं’गमे’कर है। गेम ब्रे’कर है? आप क्या है और आपकी यूपी में क्या भूमिका है।

इस पर ओवैसी ने कहा कि न मैं किंगमेकर हूं, न मैं गेम ब्रेकर हूं,न मैं स्पीड ब्रेकर हूं। मैं वो हूं जो उत्तर’प्रदेश के मु’सलमा’नो में एक लीडर’शिप पैदा करने भी आया हूं। हम पिछले 65 सालों से इन् नाम लिहाज सेक्युलर पार्टियो के पैरों का

asaduddin owaisi panchayat aajtak uttar pradesh 2021

फुटबॉल बनते रहे है। से’क्युलर पार्टि’यां बीजे’पी का ड’र दिखाती है। ऐसे ही यह लोग अपना अपना दुकान भी चलाते है। मुझे किसी से कोई मतलब नही है कि कौन गे’म खेलता है।

Leave a Comment