काग्रेंस नेता कमलनाथ बोले- राजीव गाँधी ने खोला था मंदिर का ताला, ओवैसी ने कहा- जालिम ! दिल की बात…..

कई मीडिया रिपोर्ट्स की माने ने अयो’ध्या में स्थित रा’म मं’दिर का निर्माण शुरू होने वाला है । अयो’ध्या में रा’म मं’दिर नि’र्माण शुरू होने से पहले ही राज’नी’तिके दलों के ने’ताओं में बया’नबाजी शुरू हो शुरू हो गई है। मन्दि’र को लेकर जहाँ कभी बीजेपी एक और रहती है तो दूसरी और वि’पक्ष पार्टि’यां एकतरफ है,लेकिन बीते दिनों पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कम’lनाथ इसके प’क्ष में दिखे । अब परिस्थि’तियों बदल चुकी है।

विप’क्षी पार्टियां अब एक दूसरे ओर ही निशाना साधा हुए है। इसमें Aimim के प्रमुख हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी निशाना साधा है। वो कॉंग्रेस पर हमलावर है। उन्होंने पूर्व सीएम और कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर साधा हुए कडे प्र’हार किए है । बता दे, बीते दिनों ही कमल’नाथ ने ट्वीट कर रा’म मं’दिर निर्माण का स्वागत किया है।

asaduddin owaisi reaction on congress kamalnath tweet

कमल’नाथ के ट्वीट के जवाब देते हुए ओवेसी ने कहा है कि दिल की बात जु’बान पर आ ही गई। ओवेसी ने कहा है कि कमलना’थ आपको यहां पर रुकना नही चाहिए। मेरा सुझाव तो ये है कि अयो’ध्या’ में रा’म मंदि’र निर्मा’ण के लिए कोंगरा के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा है कि मैं अयो’ध्या में रा’म मंदि’र का स्वागत करता हूं।

देशवासियों को इसकी बहुत उम्मीदें थी। उन्होने कहा है कि रा’म मंदि’र का निर्मा’ण हर भारत के रहने वाले नागरीको की सहमति से हो रहा है। ओवेसी ने कहा है कि बाब’री म’स्जिद गि’राने में कॉं’ग्रेस का भी हाथ है। कांग्रेस द’फ्तरों से भी रा’म मं’दिर के लिए मिट्टी जानी चाहिए। ओवे’सी ने पार्टि’यी पर तं’ज क’सते हुए पीएम मोदी के भूमि’पूजन कार्य’क्रम में शामिल होने पे भी सवाल उठाए है।

asaduddin owaisi reaction on congress kamalnath tweet

संसद ओवेसी ने कहा है कि संवि’धान के लिए मैं आवाज उठाता हूं और उठाता रहूंगा। सरकार संविधान की धज्जियां उठा रही है। कार्यक्रम में पीएम मोदी का शामिल होना भी संवैधानिक शपथ का उलंघन करना है। बता दे , अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर के लिए भू’miपूजन का कार्यक्रम होना है। भूमिपूजन में पीएम नरेंद्र मोदी के आनेकी खबरे भी मिडीया में आ रही है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार्यक्रम में करीब 200 लोग शामिल होंगे।

प्रधा;नमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भूमिपूजन के मंच पर श्री’राम जन्म’भूमि ट्र’स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास, आरएस’एस प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनं’दीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी मंच पर विराजेंगे। प्रधनमंत्री और अतिथियों को बैठने के लिए बनाया गया पंडाल 30 हजार वर्ग फिट में फैला है। इसमें 15 हजार वर्ग फीट सु’रक्षा कर्मियों के खड़े होने और डी का हिस्सा होगा। बाकी हिस्से में आमंत्रित अतिथि बैठेंगे ।

Leave a Comment