UP : असदुद्दीन ओवैसी को वाराणसी में झटका, AIMIM की पूरी जिला यूनिट कांग्रेस में शामिल

लखनऊ : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई है। इन विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी को कांग्रेस ने झ’टका भी दे दिया है। ओवैसी की पार्टी Aimim के करीब दो दर्जन नेताओ ने कांग्रेस पार्टी में भी शामिल हो गए है।

वाराणसी की कचहरी स्थित Aimim के जिला कार्यालय पर प्रदेश सचिव अमान अख्तर की अगुवाई में पूरा जिला इकाई ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इस मौके पर लगभग दो दर्जन से ज्यादा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने अल्पसंख्यक के प्रदेश अध्यक्ष शहनवाज आलम के हाथों कांग्रेस की सदस्यता को भी ग्रहण किया है।

Asaduddin Owaisi up

बता दे कि Aimim पार्टी को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले अमान अख्तर के अलावा जिला अध्यक्ष जाहिद खान, जिला संगठन मंत्री मजीद सिद्धिकी, मीडिया प्रभारी आरिफ सिद्धकी, जिला सचिव मोईनुद्दीन अंसारी, जिला महिका अध्यक्ष कैसर जहाँ समेत करीब 25 सदस्य है ।

बताते चलें कि कांग्रेस पार्टी की सदस्यता पूरी कराने के बाद शहनवाज आलम ने कहा है कि कांग्रेस ही एक मात्र पार्टी है। जो सभी वर्गों और सभी समाज को लेकर प्रदेश और देश का विकास भी कर रही है। इसके अलावा भी पिछले दो सालों में जिस तरह से कांग्रेस के कार्यकर्ताओंने प्रियंका

Asaduddin Owaisi up

गांधी की अगुवाई में यूपी की सड़कों पर सं’घ’र्ष भी किया है। उन्होंने आगे बताया है कि यूपी का हर नोजवान और उर वर्ग अब कांग्रेस की तरफ भी देख रहा है। उन्होंने इस बात का दावा किया है कि प्रियंका गांधी की अगुवाई वाली कांग्रेस की सरकार भी बनने भी जा रही है।

Leave a Comment