वसीम रिज़वी पर भ’ड़के Asaduddin Owaisi, बोले- कुरान के बारे में गलत सोच वाले बेइज्जत होंगे, जिसे पूरी दुनिया देखेगी

बंगाल में चु’नाव होना है इसी को लेकर Aimim अध्यक्ष असाउद्दीन औवेसी ने अब यूपी में अपनी’ मौजूद’गी को द’र्ज भी कराया है। बल’रामपु’र में एक जन’सभा को सम्बोधिt करते हुए ओ’वेसी ने कहा था कि योगी की ठोक दो पॉलि’सी का शि’का’र सबसे ज्यादा 37 फीसदी मुसल’मान हुए है।

औवे”सी ने पूछा था कि आखि’र यह जु’ल्म क्यो हो रहा है। ओवै’सी ने आरो’प लगाया कि यू’पी में संवि’धान का रा’ज नही है। संविधा’न कीध’ज्जिया उड़ाई जा रही है। औवे’सी ने सीधे ही निशा’ना साधते हुए कहा कि कया’मत का दिन जरूर आ’एगा और यूपी में यो’गी की सर’कार दो’बा’रा नही बनेगी।

asaduddin owaisi up

औ’वेसी के ह’म’लों का जवाब यूपी सर’कार के मंत्री मोह’सिन रजा ने दिया है। मोह’सिन रजा बोले कि औवे’सी को लोगो को रॉ”य देनी चाहिए। औवे’सी को हर किसी को सम’झाना चाहिए कि बैरि’स्टर बने, अप’रा’धी कोई न बने। मोहसिन रजा ने कहा कि औवे’सी के पूर्वज देश का विभाजन करने वाले लोग रहे है और

आज औवे’सी जो बात कर रहे है वही विभा’जन की दस्तक देती है। उत्तरप्रदेश के डिप्टी सी’एम दिनेश शर्मा ने भी असाउ’द्दीन औ’वेसी को जवाब दिया है। दिनेश शर्मा का कहना है कि जो लोग क’म्युनल पोलि’टिक’स कर रहे है।

asaduddin owaisi up

वही ऐसे भी बयान भी दे रहे है। जो लोग अ’परा’धि’यों का स’मर्थन करते है। ऐसे ही बया’न देते है। यूपी के का’नून मं’त्री ब्र’जेश पा’ठक का कहना है कि किसी भी व्य’क्ति को कोई आरो’प लगा’ने से पहले फै’क्ट जां’च करना चाहिए।

Leave a Comment