असदुद्दीन ओवैसी बोले- मजलिस चुनाव लड़ेगी, देश के हर कोने में लड़ेगी, बार बार लड़ेगी

ऑल इं’डिया मजलिस ए इत्ते’हाद उल मु’स्लिमीन रा’ष्ट्रीय अध्यक्ष अस’दुद्दीन ओ’वैसी ने स’ख्त ते”व’र दि’खा’ते हुए ट्वीट किया है कि म’जलि’स भी चुना’व ल’ड़ेगी। देश के हर कोने कोने में म’जलिस भी चुना’व लड़े’गी। हाल ही में कहा है कि औ’वेसी ने एलान किया था कि उनकी पार्टी उत्तर’प्रदेश की 100 सीटो पर यह चु’नाव भी

लड़े’गी। ओवे’सी के इस फैसले पर दूसरे राजनी’तिक द’लों जैसी सपा, कांग्रेस ने स’वा’ल भी उठा’ए है। अब ओवैसी ने अपने आ’लो’चकों’ पर ‘स’ख्त रु’ख अपनाते हुए ए’ला’न कर दिया है कि उनकी पार्टी देश के हर को’ने में भी चु’नाव लड़े’गी। ओवैसी ने आगे बताया है कि भा’रत के मुस्त”कबि’ल को लेकर म’जलिस के पास भी एक विजन है।

asaduddin owaisi up

हमा’री जिम्मे’दारी है कि हम अपने पै’गा’म को ज’न’ता तक भी प’हुँचाए। यह सिर्फ आवा’म का ही हक है कि वो हमे अप’नाए या फिर नही अप’नाए। ब ता दे कि औ’वेसी द्वारा उत्त’रप्र’देश की 100 विधा’न’सभा सी’टों पर लिए गए चु’नाव ल’ड़ने के फै’सले पर सपा विधायक अबू असीम ने इस बात को लेकर अफ’सोस भी

जताया है कि स’पा विधायक ने कहा था कि सिर्फ यूपी ही नही बल्कि देश के मु’स’ल’मानो और से’कुलर आ’वाम की सला’ह को न’जर अंदा’ज करते हुए Aimim का यूपी चुनाव में 100 सीटे ल’ड़ाने का फै’सला यह पूरी तरह से अ’फ’सोस’ना’क भी है।

asaduddin owaisi up

इस पर asaduddin owaisi की पार्टी के सांसद इम्तियाज जलील ने सपा विधायक को जबाव देते कहा था कि मैं Aimim की तरफ से अबू आसिम भाई को मजलिस ज्वाइन करने की भी दावत देता हूं।

Leave a Comment