Asaduddin Owaisi बोले- हम तख्त पर बिठा भी सकते है और तख्त पर लिटा भी सकते है .. मरते दम तक मुल्क़ के संविधान को …

देश के 5 राज्यो में चुनाव होना है।इसमें सभी पार्टियां रैलि’यां को सम्बोधित भी कर रही है। उत्तरप्रदेश में बलरामपुर जिले के उतरौला तहसी’ल के बरगदी में Aimim अध्यक्ष asaduddin ओवे’सी ने भागिरदी संकल्प मोर्चा के बैनर तले जनसभा को सम्बोधित किया है।

इस दौरान भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद रहे है। दोनों ने’ताओं ने बीजेपी को निशा’ना साधते हुए कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए यहाँ से प्रत्याशी के लिए भी घोष’णा करदी है। औवे’सी में अपने बयान के आगे कहा है कि संवि’धान की ध’ज्जियाँ उड़ाने में योगी आदि’त्यनाथ ने कोई क’सर नही छो’ड़ी है।

asaduddin owaisi up news

उन्हीने कहा योगी सिर्फ एक ही म’जहब और जाति की बात करते हैवही योगी आदित्यनाथ के सेक्युलि’ज्म के बयान पर जवाब देते हुए ओवसी ने कहा है कि यदि सेक्यु’लिज्म पूरी दुनिया में भारत को उसका मु’काम दिलाने से रोक रहा है तो मैं सीएम योगी और पीएम योगी से इस बात के बारे के पूछना चाह’ता हूं कि पेट्रोल और डी’जल की कीमतें 100 रुपए तक पहुँच गई ? क्या यही सेक्यु’लिज्म है?

औ’वेसी ने आगे कहा योगी की ठोक दो पॉलि’सी का असर सबसे ज्यादा मु’सलमा’नो को हुआहै। इस पॉलि’सी के तहत हुए ए’नका’उंट’र में 37 फीसदी मुसलमान हटायत भी हुए है।औवेसी ने अपनी बात को आगे बढ़ा’ते हुए कहा म’रते द’म तक मु’ल्क और मुल्क के संवि’धान को बचा’ने का पू’रा प्रया’स भी करूंगा। हम बी टीम का हिस्सा

asaduddin owaisi up news

नही, हम तख्त पर बि’ठा सकते है और लिटा भी सकते है। यूपी के सीएम को आड़े हा’थ लेते हुए कहा कि उनको ब’हुत गुरुर है कि कयाम’त नही आएगी। लेकिन कयामत का दिन जरूर आए’गा।ड’र और ख़ौ’फ़ ला मा’हौल जरूर ख’त्म होगा। यूपी में दो’बारा योगी की सर’कार नही बनेगी।

Leave a Comment