यूपी में असदुद्दीन ओवैसी का बयान, सपा नेताओं को बताया ‘दलाल’ और सर्टिफाइड ..

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादु मुस्लेमीन के प्रमुख और सांसद असुसुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी को लेकर एक तीखा बयान दिया है। बीते दिनों ही ओवैसी यूपी के सम्भल में असमोली विधानसभा में Aimim के शोषित वंचित समाज सम्मेलन को सम्बोधित किया है।

इस बीच उन्होंने समाज’वादी पार्टी के नेता’ओ को द’लाल और सर्टि’फाइड भि’खा’री बताया है।बता दे कि असदउद्दीन ओवैसी अखिकेश याद’व पर भ’ड़’के हुए है। उन्होंने अखिले’श यादव के लिए इतना कह दिया है कि आप मु’ख्यमंत्री भी बने है तो सिर्फ मु’स’लमानो के खैराती वोट से बने है।

दरअसल, पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान Aimim से गठबं’धन करने से इ’न’कार कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि किसी ऐसे साथी को ग’ठबंधन में न’ही लिया है जिस पर बहुत ज्यादा आ’रोप लगे हो। अखिलेश यादव के इसी बयान से ओवै’सी ना’रा’ज है।

उन्होंने एक रैली में कहा है कि कॉं’ग्रेस और बीजे’पी को छो’ड़कर किसी सभी गठबं’धन करने के लिए तैयार है।एबीपी चैनल पर जब अखिकेश यादव से सवाल किया गया कि आप ओ’वैसी के साथ क्यो गठबंधन नही कर लेते हो।उन्होंने जवाब दिया कि उन पर बहुत से इल्जाम लगे हुए है।

असदुद्दीन ओवैसी ने इसका जवाबदेते हुए कहा कि इल्जाम यो कभी हम पर फि’रकाप’रस्ती का लगता है तो कभीआ’तं’क’वाद का लगता है। इ’ल्जा”म तो भारत के मुसल’मानों का मु’कद्दस बन गया है।

Leave a Comment

close