आतिफ असलम अब इस्लाम की खातिर नहीं गायेगे गाना ! बोले- अब वो अपनी आवाज.. अल्लाह की ….

पा’किस्ता’न के शानदार सिं’गर आति’फ अस’लम का नाम आते है उनकी सुंदर ही आवाज ,गीत गूंजने लगते है। हाल ही में आ’तिफ अ’सलम को लेकर ऐसी अट’कलें लगाई गई कि वह म्यूजिक इंडस्ट्री को छोड़ सकते है। अब इन अफवाहों का उन्होंने खुद ही जवाब दिया है ।

आ’तिफ ने कहा म्युजि’क इंड’स्ट्री को छोड़ने का टॉपिक बेहद ही व्यक्ति’त्व है लेकिन मैं दुनिया का हिस्सा होते हुए खुद को अपने ध’र्म से जोड़ना चाहता हूं।मैं नही कहूंगा कि मैं पूरी तरह से म्यूजिक छोड़ रहा हूं लेकिन मैं धर्म के जरूरी पह’लुओं को हाई लाइ’ट करना चाहता हूं जैसे अ’ल्ला’ह के 99 नाम और ताज’दार ए हर’म।

atif aslam

मैं यह जा’नकर खुश होता हूं कि युवा न सिर्फ मेरा म्यूजिक सुनते है बल्कि इन म्यू”जिक के प्रति इनको बहुत लग्न है। आतिफ की हा’लिया पेशकश अस्मा उल हुस्न कोक स्टू’डियो परफॉ’र्मेंस को दुनि’याभर में सरा’हा भी गया है। इस बारे में उन्होंने कहा है कि जिंदगी में हम कईसारी चीजे करते है।

कुछ पुण्य तो कुछ पाप भी करते है। आति’फ आगे कहते है कि मैं बहुत खुशनसीब था जो ताजदार हरम जैसे ओरफॉ’र्म कर पा’या औऱ खुद को भा’ग्यशाली मानता हूं कि मुझे अस्मा उल हुस्न परफॉर्म करने का मौका मिला। पा’किस्ता’न में कोरो’ना वा’य’रस के पहुचने के बाद इंटरनेट को लेकर हाल ही में काफी चर्चा हुआ।

atif aslam

इस बारे में बोलते हुए आति’फ अस’लम ने कहा मैने सुना था कि हमारे मो’हम्मद सा’हब के समय में लोग अपनी छतों पर जा’कर अजा’न देते थे। सिंगर ने कहा इसे रिकॉ’र्ड करने के एक दिन पहले मैं रात को सो नही पाया। मैंने कभी नही सोचा था कि मुझे इस तरह का मौका भी मिले

Leave a Comment