आस्ट्रेलिआई माॅडल ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, अब पहनती है बुर्का, कहा- इस्लाम, शांति का मजहब और ….

जहाँ पूरी दुनिया मे इ’स्ला’म तेजी से फै’ल रहा है वही बढ़ते इस्ला’म को देखते हुए दुनियाभर में इ’स्ला’म’फो’बिया भी आगे बढ़ रहा है। पश्चिम देश हो या फिर यूरोप यहां पर इ’स्ला’म कु’बूल करने वालो की संख्या में इजाफा देखा गया है ।इसके साथ ही इन देशो ने ऐसी पार्टी और सं’ग़ठन भी है जो इ’स्ला’म वि’रो’धी गति’वि’धियों को बढ़वा देते है।

हाल ही में स्वीडन और नॉर्वे में कुरान पाक की बे’अ’दबी करने वाला वाक्य पेश आया था।जो इन देशो में इस्ला’म की संख्या के पड़ने पर मु’स्लि’मो को भ’ड़’का’ने के लिए किया गया है। इस्ला’म कु’बूल करने वालो का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। आम इंसान से लेकर कई बॉलीवुड एक्टर और अभिनेत्रियों ने भी इ’स्ला’म को कुबूल किया है।

australian model reverted to islam

ऑस्ट्रेलिया की बेहद मशहूर सुपर मॉडल जिन्होंने इ’स्ला’म कु’बू’ल कर मु’स्लि’म बनने का फैसला किया है। पहले यह छोटे कपड़ो में फोटो शूट भी करती थी। अब इस्ला’म कु’बूल करने के बाद वो सादा लिबास पहने हुए है और सर पर दुपट्टा भी रखती है।

यह एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल है। जो ऑस्ट्रेलिया में मिशेल ली नाम से जानी जाती है।बता दे, दुनिया भर में मु’स्लि’मो की तादाद दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही मैं अमेरिकी में सड़कों पर इंस्टाल लगाकर मु’स्लिम भाई ,गैर मुस्लि’मो को दावत दी रहे है । अमेरिकी लोग इ’स्ला’म को जानने समझने के लिए क़ु’र’आन पा’क सुन रहे है, उसे समझ रहे है ।

australian model reverted to islam

इस्ला’म के बारे में जानने के लिए समय भी दे रहे है । इससे पहले अमेरिका से ही खबर आई थी गैर मु’स्लि’म म’स्जि’द में जाकर इ’स्ला’म के बारे जानने का प्रयास का प्रयास कर रहे है ।

Leave a Comment