खुशखबरी : आवेश खान ने IPL में धोनी और कोहली को किया था बोल्ड, अब टीम इंडिया से आया बुलावा, WTC फाइनल और ….

BCCI की सीनियर चयन समिति ने न्यूजी’लैंड के साथ जून में इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चेम्पि’यनशिप फाइन’ल के अलावा इस मुकाबले के बाद इंग्लेंड केसाथ होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बीते दिनों ही 20 सदस्यीत टीम की भी घोषणा की है।

इस टीम में आवेश खान को भी शामिल किया गया है। जिन्होंने इंडियन प्रीमियम लीग में अपने प्रदर्शनको सभी से प्रभवित भी किया है।दिल्ली कैपिटल्स के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल2021 के एक मुकाबले मेंरॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को क्लीन बो’ल्ड करते हुए सभी को है’रान भी करदिया था।

avesh khan bowled virat kohli

इससे पहलें उन्होंने धोनी को भी बो’ल्ड किया था। यह दोनों ही ऐसे विकेट थे जिसे पाना हर गेंदबाज का भी सपना होता है। इसके बाद से ही उनकी टीम की भी चर्चा होने लगी है।बता दे कि टेस्ट चैम्पियन शिप फाइनल साउथैम्पटन में18से 22 जून तक भी होगा

और इसके बाद 4 अगस्त से 14सितंबर के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली भी जाएगी। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में भी होगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट12से 16 अगस्त तक लंदन के लॉड्र्स मैदान पर भी होगा।

avesh khan bowled virat kohli

इसके अलावा तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा2से 6सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा। सीरीज का 5 टेस्ट मैच 10सितंबर तक मैनचेस्टर में भी खेला जाएगा।

Leave a Comment