आजम खान की हॉस्पिटल से आई बड़ी अपडेट के बाद उनके बेटे हुए भावुक, कहा- आप हमारे है और …

समाज’वादी पार्टी के नेता आज’म खान कोरोना संक्र’मि’त पाए जाने के बाद उनको सी’तापुर जेल से लखनऊ के मेदां’ता हॉ’स्पि’टल में एडमि’ट भी कराया गया है। बीते दिनों उनकी काफी ज्यादा तबि’यत भी ख’राब हो गई थी। दरअसल उनके फे’फ’ड़ों में सं’क्र’मण पाया गया था।

अब खबर आ रही है कि उनकी तबि’यत में काफी ज्यादा सुधार देखने को भी मिला है। उनकी तबि’य;त में सुधार होनेके बाद उनको नॉ’र्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। आजम खान के खि’ला’फ कई मुक’द’मे भी दर्ज है इसके चलते है उनको सीता’पुर जेल में बं’द किया हुआ था।

azam khan

बता दे कि हाल ही में समा’जवादी पा’र्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखि’लेश या’दव आ’जम खान से मुला’कात करने मेदां’ता हॉस्पि’टल भी पहुँचे है। जहाँ पर उन्होंने आज’म खा’न की इ’ला’ज कर रही डॉक्ट’र्स की टीम सेउनके हालातो का जायजा भी लिया है। जिसके बाद आज’म खा’न के बेटे अ’दीबआ’जम ने भी सोश’ल

मीडिया पर अखिले’श या’दव का शुक्रिया अदा किया है। उन्हीने लिखा है कि अखिकेश यादव के द्वारा किए गए इस उप’हार को हमा’रा समा’ज कभी भी भूल नही सकता है । जो एह’सान उन्हीने हमारे पिता आजम खान के साथ किया है।इनके साथ ही उ’न्होंने लिखा है कि जिसका जल’वा का’यम है उनके पिता मुलायम है।

azam khan

बता दे कि अ’खिलेश या’दव ने आ’जम खा’न का इ’लाज करवाने के लिएदिल्ली के मै’क्स हॉस्पि’टल से डॉ’क्टर की टीम भी बुलाई है। जिनकी बदौ’लत उनके पिता ठीक भी हो गए है। इस बात के कुछ सि’यासी मायने भी निकाले जा रहे है। आज आजम खान के बुरे वक्त में अखि’लेश यादव उनके साथ है।

Leave a Comment