बाबा रामदेव बोले- जब चाहता पीएम या राष्ट्रपति बन सकता था और आगे भी चाहू तो बन सकता हूँ

BJP के बेहद ही करी’बी माने जाने योग गुरु रामदेव अपने योग के साथ बयानों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। हाल ही में उन्हीने एक बयान भी दिया है। उन्हीने कहा है कि वो जब चाहे प्र’धानमंत्री या फिर राष्ट्रपति बन सकते है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जो भी पाया है खुद के ही

दम पर पाया है। किसी की मेहरवानी से नही पाया है। उन्होंने किसी भी राजनी’तिक पार्टी से यह सब कुछ हा’सिल नही किया है। वो चाहते है तो देश के प्रधानमंत्री या फिर राष्ट्रपति बन भी सकते है। वो आगे भी बन सकते है। लेकिन उनको अब यह पद चाहिए भी नही है।वह उसके लिए नही बने है।

baba ramdev

वह योग के लिए ही बने है।बता दे कि रामदेवबीते दिनों लौ’थेपी के खि’ला’फ क’थित टिप्प’णी को लेकर चर्चा में भी रहे ह।देशभर में इनके खिलाफ कई FIR भी दर्ज हुई है। जिसने बचने के लिए उन्हीने उच्च’तम दर’वाजा भी खट’खटाया है।

एक वीडियो में रामदेव को कथित तौर पर ही यह कहते हुए सुना था कि एलो”थएपी एक बेवकू’फ वि’ज्ञान है औऱ दवाई जैसे रेमेडिसिवर, फेबिबलु और भारत के ड्रग्स कन्ट्रोलर जनरल द्वारा अनुमो’दित अन्य दवाई covid 19 रोगियों के इलाज में विफल भी रही है।

baba ramdev and modi jansatta

 

जिसके बाद रा’मदेव के खि’लाफ देश के कई राज्यो में भार’तीय दं’ड की ‘धा’रा 188 , धारा 269,धारा 504और आ’पदा प्र’बन्ध अधि’नियम 2005 के अन्य प्राव’धान के तहत माम’ला भी द’र्ज किया गया था।

Leave a Comment