राशिद लतीफ़ बोले- अब भारतीय कहेंगे कि हमारे पास बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान जैसे खिलाड़ी नहीं हैं

पाकिस्तान क्रिके टीम ने इस साल टी 20 इंटरनेशनल में अच्छा प्रदर्शन किया है।इस टीम के 29में से 20 मुकाबलो को जीता है। टीम के।इस प्रदर्शन के पीछे उनके सलामी बल्लेबाजो का अहम योगदान है। मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की जोड़ी ने साल 2021 में कमल की परियों को खेला है।

उन्होंने कई कीर्तिमान को अपने नाम किया है। रिजवान ने क्रिकेटके इस सबसे छोटे फॉर्मेट में कमाल की रफ्तार से रन बनाए है।रिजवान इस साल टी 20 क्रिकेट में 2000 और टी 20 इंटरनेशनल में 1000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बने है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान के। पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशीद लतीफ ने इन दोनों खिलाड़ियों की खूब तारीफ की है।लतीफ ने कहा है कि एक साल पहले हम कह करते थे कि पाकिस्तान के पास विराट कोहली ,

रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे ख़िलाडीई नही है। इसमें खासतौर पर टी 20 क्रिकेट में। लेकिन मुझे लगया है कि कुछ वक्त बाद भारतीय कहेंगे कि हमारे पास रिजवान और बाबर जैसे खिलाड़ी नही है। babar आजम भी इस साल अच्छे खासे फॉर्मेट में रहे है।

इस साल टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने कमाल का खेल दिखाया है। उन्होंने इस फॉर्मेट में कुल 1779 रन बनाए। टी20 वर्ल्ड कप के 6 मैचों में उन्होंने 60.60 के औसत से 303 रन बनाए है। उनका स्ट्राइक की बात की जाए तो 126.25रहा है।

Leave a Comment

close