ईशा की नमा’ज में मस्जि’द में हुआ इस वजह से ब्ला’स्ट, 14 नमा’जी हुए शही’द, जानिए

बां’ग्लादे’श में नारा;यण’गंज के फेतुल्लाह की एक म’स्जिद में अ’चानक शुक्रवार को ईशा की नमाज के दौरान छह ए’यर कंडी’श’नर फट’ने से 14 न’माजि’यों की शही’द हो गए। इनमे एक 7 साल का भी लड़का है जिसकी भी मौ’त हो गई है। इस ब्ला’स्ट में 40 से अधिक लोग घा’यल भी हुए है। स्था’नीय लो’गो के मुता’बिक, वि’स्फो’ट रात करीब 8:45 पर हुआ है।

सूत्रों के अनुसार म’स्जि’द में 6 एयर कंडी’शन’र लगे हुए है। इनमे से एक स’पै’किरंग हुआ और विस्फो’ट हो गया। इसके बाद सभी एसि’यो मे ब्ला’स्ट हो गया।नरा’यन’गंज फायर सर्विस के उप सहायक निदे’शक अ’ब्दुल्ला अल अरे फिन ने कहा है कि सू’चना मिलते ही दम’लक’र्मियों को घटना’स्थल’ पर भेज गया और घाय’लों को अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया।

bangladesh news

इस हा’द’से पर शेख हसी’ना बे भी चिं’ता व्य’क्त की है। डीएम’सीएच पु’लिस चौकी के इंस्पे’क्टर बच्चू मिया ने कहा है कि म’स्जि’द के इ’माम और मु’अज्जि’न सहित कुल 37 घा’यलों को न’राय’नगंज से डी;एम’सीएच ले जाया गया। इन सभी का इ’ला’ज शे’ख हसी’ना नेशनल बर्न इंस्टिट्यू’ट ऑ’फ ब’र्न एं’ड प्ला’स्टिक सर्जरी की बर्न यूनि’ट में किया जा रहा है।

डॉक्टर ने आई ए एन एस को बताया है कि इमा’म सहित अन्य सभी घायलों में से 99 फी’सदी लोग ज’ल गए है औऱ उन्हें खु’न कि जरूरत है।

Leave a Comment