PUBG Mobile की हुई भारत में एक फिर वापसी, इस नाम से होगा लॉन्च

पबजी गेम भारत मे कई दिनों से बं’द किया गया है। लेकिम बताया जा रहा है कि पब’जी गे’म की भारत मे वापसी हो रही है। पब’जी गे’म की परेन्ट क’म्पनी KraftonInc ने इसका नाम को बदल दिया है। यह कम्पनी साउथ कोरिया की है। इस गेम का टीज’र भी जारी कर दिया गया है।

krafton Inc ने इसका नाम Baattle ground Mobile India का नाम दिया गया है। इसके लिए ही एक नया लोगों भी जारी किया गया है। शार्ट वीडियो टीजर से यह साफ है कि यह पबजी कि ही तरह है। यह भी एक मल्टी प्लेयर ही है। कम्पनी ने कह की इसके लिए प्री

battlegrounds mobile india

रजिस्ट्रेश’न भी शुरू किया जाएगा। इस गेम में खास आउ’टफिट्सऔर कई फी’चर्स होंगे जो कम्पनों के अपने इकोसि’स्टम में भी हुआ करते है।बता दे कि यह गेम सिर्फ भारत देश मे ही होगा। इसके लिए कम्पनी पार्टनर्स के साथ करार भी करेगी ताकि इन गेम कंटेंट को मज’बूत भी बनाया जा सके।

हा’लांकि यह गेम कब लॉन्च होगा, यानी इसको कब इंस्टॉ’ल कर सकते है। इसे लेकर अभी क’म्पनी ने कुछ भी न’ही बतौया है। इसका एक वीडि’यो भी शेयर किया गया है। कम्पनी ने प्रा’इवे’सी को लेकर भी कहा है कि Krafton यूज’र्स डेटा प्रोडक्शन और

battlegrounds mobile india

सि’क्योरि’टी के लिए पार्टनर्स के साथ काम भी कररहा है। क’म्पनी के मुताबि’क हर स्टे’ज पर डा’टा प्रो’डक्शन को ध्यान में रखा जाएगा। इसके अलावा भी यूजर्स की प्रा’इवे’सी का भी स’म्मान किया जाएगा।भारती’य रे’गलू’शन का भी ध्यान रखा जएगा।

Leave a Comment