ममता बनर्जी ने आर्यन खान के समर्थन में कही बड़ी बात, बोली- शाहरुख खान को बनाया गया निशाना और …

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए पिछले कु छ महीने बहुत ही ज्यादा मु’श्कि’ल में रहे है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मु’म्बई ड्र’ग्स क्रू’ज को लेकर जे’ल में बं’द थे। ड्र’ग्स के’स में बेटे का नाम आने की वजह से शा’हरुख प’ब्लिक इमे’ज पर काफी अस’र भी पड़ा था।

हालांकि फैंस ने उन्हें खुलकर स्पोर्ट भी किया। इस मामले में ने’ता’ओ ने भी रो’टियां भी सेकी । बॉलीवुड के इस हाई प्रो’फ़ाइल में के’स पर राज’नी’तिक पार्टि’यां ने एक दूसरे पर तोहम’तें भी लगाई। अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाहरुख खान ने प्रति हमद’र्दी भी जताई है।

bengal chief minister mamta banerjee shahrukh khan news 2021

मम’ता बन’र्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि शाहरुख खा’न को नि’शा’ना भी बनाया गया है।दो दिनों के मु’म्बई दौरे पर बीते दिनों पर सीएम ममता बनर्जी ने सिवि’ल सो’सायटी मेम्ब’र्स के सामने एक्टर शाहरु’ख खान के स्पोर्ट में ब’यान भी दिया। यहां उन्होंने ने’ताओ, सो’शल एक्टिविटी, पूर्व हाई कोर्ट जजेज,

सेलिब्रिटी और लाखों लोगों की मौजूदगी में यह स्टेट’मनेट भी दिया है। उन्होंने रूलिंग पार्टी भा’जपा को क्रू’र पा’र्टी भी क’रार दिया। सीए’म ने लोगो से ए’कजुट होने की अपी’ल भी की है और उनसे सला’ह और सही मार्ग’दर्शन भी मांग है।ममता बनर्जी ने कहा है कि महेश जी

bengal chief minister mamta banerjee shahrukh khan news 2021

आपको भी नि’शा’ना भी बनाया गया था। शाहरुख खान को भी अगर हमें जीतना है तो हमे लड़ना भी होगा। मुंह भी खोलना होगा। आप हमारा मा’र्गदर्श’न भी करें। ममता बनर्जी ने बयान के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें उम्मीद की किरण कहकर सीएम की तारीफ भी की है।

Leave a Comment

close