असदउद्दीन ओवैसी के साथ बिहार में बना नया गठबंधन, ओवैसी बोले- बिहार में हर मज़लूम की आवाज बनेगें

बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar election) में मतदान का दिन जैसे जैसे करीब आता जा रहा है वैसे वैसे ही राजनीतिक दल बिसात बिछाने में लगे हुए है । बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच एक और गठबंधन की एंट्री हुई है,जो एनडीए और महागठबंधन को चुनोती देगा । हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी और RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने नए फ्रंट का ऐलान कर दिया ।

उपेंद्र कुशवाहा ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने इस नए गठबंधन को बनाया है उसके संयोजक देवेंद्र यादव होंगे जिन्होंने पूर्व में असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन किया था । बता डेज़ फ्रंट की ओर से RLSP के अध्यक्ष मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे । इस फ्रंट में उपेंद्र कुशवाहा की RLSP, हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM पार्टी , मायावती की बहुजन समाज पार्टी , Suheldev bhartiya samaj party, samajwadi janta dal,(Democratic), jantantrik party (Socialist) शामिल है ।

bihar aimim

इस प्रेसकांफ्रेंस मे असदुद्दीन ओवैसी ने लालू यादव और नीतीश पर जमकर हमला बोला । उन्होंने कहा कि हम बिहार के लोगों के लिए नया विकल्प लाए है और हमारे साथ नई पार्टियों ने भी हाथ मिलाया है । उन्होंने कहा कि नीतीश ने 15 साल तक बिहार की जनता के साथ धो’खा किया है । अब बिहार की जनता को नए विकल्प की त’लाश करना चाहिए ।

गठबंधन के अन्य नेताओं ने भी महागठबंधन पर तीखी प्रतिक्रिया दी । उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि प्रदेश में अब गरी’बों के लिए शिक्षा का ज्यादा महत्व नही रह गया है, अब सिर्फ अमीर लोग ही शिक्षा को प्राप्त कर सकते है । रोजगार देने में भी नीतीश सरकार पूरी तरह असफल हुई है । उपेंद्र ने कांग्रेस-राजद पर तं’ज कस’ते हुए कहा कि अब हमारा गठबंधन तैयार हो गया है ।

asaduddin owaisi bihar news

गठबधंन के अन्य नेताओं ने भी वादा किया कि वो बिहार की जनता को इन बार निरा’श नही होने देंगे । उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने के बाद बाढ़ की सालों से बढ़ती मुश्कि’लो को परमा’नेंट दूर किया जाएगा । बतादे, उपेंद्र कुशवाहा ने पहली उम्मीदवारों कि लिस्ट जारी की जिसमे 42 उम्मीदवारों के नाम है ।

Leave a Comment

close