दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बिल गेट्स की बेटी ने इस मुस्लिम अरबपति से की सगाई , जानिए

दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिलगेट्स की सबसे बड़ी बेटी की एक खबर सामने आ रही है। दरअसल इनकी बेटी जेनिफर गेट्स ने एक मुस्लिम अरबपति से से सगाई कर ली है। 23 साल की जेनिफर ने 28 साल के मिस्र के घुड़सवार मुस्लिम शख्श नायल नस्सार के साथ सगाई की है। यह खबर इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर जेनिफर ने सगाई की फ़ोटो शेयर की। जेनिफर ने इंस्टा पर फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि नासेर तुम दुनिया में इकलौते इंसान हो ।

तुमने मुझे यहां पर शादी का प्रस्ताव देकर मुझे अचंबित कर दिया । मेरे पाव के नीचे से जमीन खिसका दी , मैं हैरान हूं । बिल गेट्स की बेटी ने आगे कहा कि मैं ज्यादा समय अब इंतेज़ार नही कर सकती हूं । जेनिफर और नासेर पर इंस्टा पर फ़ोटो देखने से लगता है कि किसी रिसोर्ट में है । हालांकि दोनों ने अपनी लोकेशन शेयर नही की है । बता दे, जेनिफर अमेरिका के वाशिंगटन के मेडिना में पैदा हुई है ।

उन्होंने स्टैनफर्ड यूनिवर्सिटी से बायोलॉजी से डिग्री ली है । स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से ही उन्होंने इकोनॉमिक्स में मैनेजमेंट की डिग्री ली है । 4 साल की डेटिंग के बाद जेनिफर और नस्सार ने सगाई की है। हालांकि यह बात अभी तय नही हुई है कि शादी कब होगी। फोबर्स पर मिली जानकारी के मुताबिक, 31 जनवरी को बिलगेट्स की नेटवर्थ 110 बिलियन डॉलर है। इसी बीच नसार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति महसूस कर रहा हु।

मेरे लिए तुम वह सबकुछ हो, जिसके बारे में सोच सकता हूं। नायल मूल रूप से मिस्र के रहने वाले है। बचपन कुवैत में बिताया।नस्सार नेस्टैंडफोर्ड यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट और इको नॉमिक्स में डिग्री ली है।वह घुड़सवारी भी करते है। घुड़सवारी करने में माहिर माने जाते है। उनका परिवार 2009 मेंअमेरिका के केलिफोर्निया में बस गया था।

गेट्स अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोफ के बाद दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी है। बता दे, जेनिफर और नासेर की माता पिता की और से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही आई है। लेकिन कुछ दिन पहले बिल गेट्स और मेलिंडा ने अपनी शादी की 26 वी सालगिरह मनाई थी । तब भी जेनिफर और नासेर उसमें शामिल हुए थे ।

Leave a Comment

close