बीजेपी नेता बोले – इधर से मक्का डालेंगे उधर से डॉलर और पैसा निकलेगा, वीडियो हुआ वायरल

ऐसे तो सो’शल मी’डिया पर कई सारी वीडि’यो और फो’टो वाइ’र’ल होते रहते है लेकिन एक वीडि’यो सोश’ल मीडि’या पर बहुत ज्या’दा वाइ’रल हो रहा है। यह वीडि’यो बिहार के उद्योग मं’त्री और बी’जेपी के वरिष्ठ नेता शह’नवाज हु’सैन का है।

शहनवा’ज हु’सैन अपने एक वी’डियो में इध’र से म’क्का डालेंगे उधर से डॉल’र और पै’सा निकलेगा। बि’हार विधान’सभा में चर्चा के दौरान शहन’वाज हुसैन ने कहा है कि मैं कभी भी म’र्यादा न’हीं तो’ड़ता हू। मै इस बात को दावा न’हीं कर रहा हूं कि इधर से आलू डालें’गे और उधर से सो’ना नि’कलेगा।

bjp leader shahnawaz hussain

लेकिन इस बात का दावा है कि बि’हार के लोगो मे क्ष’म’ता है , बिहार के लोगो मे दम है। जब तक बि’हार का वि’कास नहीं हो सकता तब तक भारत का विका’स सम्भ’व भी नहीं है। सद’न में उ’द्योग विभाग के बजट पर सरकार कि और से अपना पक्ष रखते हुए शहनवा’ज ने कहा है कि नीती’श सरकार ने साल

2006 में इ’टनाल के बारे में जो सोचा था वह नरेंद्र मोदी की स’र’कार ने पूरा भी किया है। इस अवसर पर शहन’वाज ने जहां प्रधा’नमंत्री और मु’ख्यंत्री की तारी’फ की है। विपक्ष के नेता तेज;स्वी और तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए शह’नवा’ज ने कहा है कि पिछले विधान’सभा चुनाव में पानी, बिजली और सड़क कोई चुना’वी मुद्दा भी नहीं था।

bjp leader shahnawaz hussain

ते’ज प्रता’प ने हसन’पुर में जनता से जो वादा किया था उसको ने भी देखा है। शह’नावज ने बि’हार कि ज’नता पर उ;म्मीदों के ख’ड़ा पू उतर’ने के लिए नीती’श कि जि’द्द की बि’हर में उद्यो’ग ज’रूर लगेगा और हम उसको पूरा भी करेंगे।

Leave a Comment