दिलीप कुमार की सेहत को लेकर पत्नी सायरा बानो ने दी Good News, दोस्त फैसल फारुकी भी बोले- अब …

बॉली’वुड के दि’ग्गज एक्टर दि’लीप कुमार की हाल’त में सु’धार देखने को मिला है। इस खबर की बात उनके प’रिवार फ्रेंड फैज’ल फा’रूकी ने दी है। उन्होंने कहा है कि दिलीप कुमार की हालत पहले से बेहतर है और उनको दो दिनी के बाद हिंदु’जा हॉस्पि’टल से भी छुट्टी मिल जाएगी।

बता दे कि दिली’प कु’मार को सा’स लेने में दि’क्कत होने की वजह से बीते दिनों ही हिं’दुजा अस्प’ताल में भ’र्ती क’राया गया था। 98 साल के एक्टर की उम्र को देलहते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीई में भर्ती करा दिया था। डॉक्टर की सलाह परभी दि’लीप कुमार कुछ दिन हॉस्पिटल में ही रहेंगे।

bollywood dilip kumar health update

उनकी सेह’त की जां’च करने के बाद डॉ’क्टर ने कहा है कि उनको छुट्टी मिल जाएगी।फैजल फारूकी ने बताया है कि परिवार ने सभी मि दुआओ के लिए भी शुक्रि’या कहा है।बता दे कि दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर भी उनकी पत्नी बॉलिवुड

अदाकारा सायरा बानो भी अपडे’ट देती रहती है। इसके पहले जब उनको अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था यो उनजे डिसचा’र्ज दिया गया था। इसकी जानकारी भी खुद सायरा बानो ने दी थी।पिछली बार जब दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे

bollywood dilip kumar health update

तो उनके निधन की खबरे भी सामने आई थी। उस वक्त उनकी पत्नी सायरा बानो काफी ज्यादा गु’स्सा भी हुई थी। वही दिलीप कुमार के फैंस उनकी सलाम’ती के लिए दु’आ भी करते रहे है। हर कोई यही चाहता है कि वो जल्द से जल्द सही जिक्र घर आ जाए।

Leave a Comment