शाहरुख खान से लेकर सैफ अली खान तक, 5 बॉलीवुड सितारे जो 40 की उम्र के बाद बने पिता

हर समाज यही कहता है कि घर बसाने , शादी करने और बच्चा पैदा करने की एक हमेशा ही सही उम्र होती का लेकिन कुछ बी टाउन स्टार्स ने इस कहावत को पूरी तरह से गलत साबित किया है। वही फिल्मी जगत के कई सितारे ऐसे है जो 40 से 50 साल की उम्र में पिता बने है।

आज की इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने वाले है। जो इतनी साल की उम्र में पिता बने है 1. सैफ अली खान …सैफ अली खान एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ साथ 4 बच्चो के पिता भी है। सैफ ने कम उम्र में ही अम्रता सिंह से शादी की थी।

bollywood stars who became fathers after 40

जिसके दो बच्चे है। सारा अली खान और इब्राहीम अली खान है। इसके बाद करीना कपूर के शादी करने के बाद वो दो बच्चो के पिता है। 2. शाहरुख खानशाहरुख खान और सुहाना , आर्यन के पिता है। किंग खान 47 साल की उम्र में सेरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पिता बने थे।

//3. संजय दत्त इस लिस्ट में संजय दत्त का नाम भी आता है। संजय दत्त से मान्यता दत्त से शादी की थी। 50 साल की उम्र में उनके दो बच्चे हुए थे। जिनका नाम शहरान और इकरा है।

bollywood stars who became fathers after 40

//4. मनोज बाजपेयी // साल 2011 में मनोज एक बेटी के पिता बने थे।जब उनकी उम्र 42साल थी। मनोज वेजपेयी की हाल ही में वेब सीरीज द फैमिली मेन 2 रिलीज भी हुई है।

Leave a Comment