शादी में खाना नहीं मिलने से भड़का कैमरामैन, गुस्से में दूल्हे के सामने डिलीट की सभी फोटो

कहते है कि शादी में फोटोग्राफर से पं’गा लेना बहुत महंगा भी पड़ जाता है। फोटोग्राफर गु’स्से से पूरी शादी की एलबम भी खरा’ब कर सकता है।इन दिनों शादी के दौरन फोटोग्राफर का एक किस्सा काफी ज्यादा वा’यरल हो रहा है। जिसे सुनकर आप अगली बार जरूर ही

पूछेगे की भाई आपने खाया की या नही खाया है। Reddit पर एक फोटोग्राफर नेइस द’र्द को बयान किया है। फोटोग्राफर ने बताया है कि शादी में उसे खाना नही दिया गया। जिस वजह से उसने गु’स्से में आकर शादी की सभी फ़ोटो को दूल्हे के सामने ही डि’लीट कर दिया और वहां से चला गया।

उन्होंने कहा है कि दरअसल मुझे एक दोस्त ने शादी में पैसे बचाने के लिए फ़ोटो खिंचने के लिए कहा। मैने कहा कि मैं इसमी माहिर नही हूं। उसने यह कहकर अपनी बात को मन’वा लिया। दिन शुरू होते ही मैं समारोह को शू’ट कर रहा था।

सुब’ह 11 बजे से शाम को 5 बज गए। सभी लोगो को खा’ना परो’सा जा रहा था। मुझसे कहा कि मैं खाने के लिए नही जा सकता सभी की तस्वीर लेनी है। मैं थ’क चुके थे उन्होंने मुझे टेब’ल पर जगह भी न’ही दी।

उन्होंने आगे ब’ताया कि जब मैं बा’हर नि’कला तो खाना भी न’ही था और पा’नी की बो’तल में पा’नी न’ही ब’चा था। मैं दूल्हे के साम’ने गया और सभी फ़ोटो को डि’लीट कर दिया।आगे कहा कि मैं कोई फोटो’ग्राफर नही हूं।

Leave a Comment

close