VIDEO: मंच से बोले नेताजी- लोकतंत्र में जनता जानती है उठाना और गिराना, तभी गिर पड़ा मंच ..

बिहार विधानसभा चुनाव के चलते पार्टियां लगातार प्रचार अभियान में तेजी दिखा रही है । इस बीच एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वा’यरल हो रहा है । इस वीडियो में बिहार विधानसभा के जाले से कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर अहमद उस्मानी नजर आ रहे है । वायरल वीडियो में मशकूर उस्मानी एक मंच से भाष’ण देते हुए नजर आ रहे है लेकिनइसी बीच उस्मानी मंच पर ही अपना बैलेंस खो बैठते है और देखते ही देखते मंच समेत नीचे गि’र जाते है ।

bihar congress

इस वायरल वीडियो की खास बात ये है कि वो जब वीडियो में लोकतंत्र में गिरने की बात कर रहे है इसी बीच मे ही वो मंच से गिर पड़ते है । अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । यूजर्स पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी देरहे है ।

वीडियो में बिहार चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार अहमद भाषण देते हुए साफ देखे जा सकते है । भाषण में वो कहते है जनता लोकतंत्र में उठाना और गिराना जानती है, इसी बीच वो मंच पर गिर पड़ते है ।

आपको बता दे, बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जाले विधानसभा सीट से मशकूर अहमद उस्मानी को चुनावी मैदान में उतारा है । उस्मानी यूपी के अलीगढ़ में मौजूद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के भी प्रिसिडेंट रह चुके है । मशकूर अहमद पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जि’न्ना को सपोर्ट करने के भी आरोप लगते है ।

congress bihar 2020

चुनावी मौसम में वि’रोधी पार्टी इस मुद्दे को भी खूब भुना रही है । बी’जेपी भी मशकूर पर इसी मुद्दे को लेकर लगातार हम’लावर है । बीजेपी नेता ने ट्वीट कर लिखा थ की कांग्रेस ने जि’न्ना प्रेमी को टिकट दिया है।

Leave a Comment