एर्दोगन खुद को खलीफा बनाने केे लिए चला रहे है अभियान,तुर्की,भारत के लिए बड़ा खतरा- अभिषेख मनु सिंघवी

तुर्की के भारत के बिग’ड़’ते रिश्तों की आंच ने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को भी लपे’टे में ले लिया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने तु’र्की की फास्ट लेडी से मुलाकात की है जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हं’गा’मा ही गया है। तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगान ने अमीर खान से मुलाकात के बाद ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर भी की जिसके बाद से ही आमिर खान भारत में एक वर्ग के नि’शा’ने पर आ गए है।

कांग्रेस नेता मनु सिंघवी ने बयान दिया है कि तुर्की के राष्ट्रपति खुद को खलीफा के तौर पर अभियान चला रहे है। सिंघ’वी ने कहा है कि एर्दोगान हमेशा से ही भारत के खि’ला’फ रहे है। सिंघवी ने आगे कहा है कि तुर्की हमारे लिए सबसे बड़ा अदृश्य खतरा है। एर्दोगान हो या फिर उनके कोई भी सहयोगी विश्व के लायक नही है।

congress leader abhishek manu singhvi

एक दूसरे ट्वीट में सिंघवी में कहा है कि न तो मैने आमिर को टैग किया है और न ही उनका उल्लेख किया है। यह मेरा तुर्की को लेकर नजरिया है। सिंघ’वी ने आगे कहा है कि आमिर खान एक स्वतं’त्र नागरिक है जिससे चाहे वो मिल सकते है. बता दे, कांग्रेस नेता के पहले वाले ट्वीट के बाद हंगा’मा हो गया और बीजेपी ने कांग्रेस नेता इस ट्वीट पर आ’प’त्ति द’र्ज’ कराई तो

सिंधवी ने ट्वीट कर सफाई पेश की और तुर्कि को भारत वि’रो’धी बताया तो वही एरोडोगन के लिए भी कहा कि वो खुद को खली’फा मानते है । आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग तुर्की के कई हिस्सों में करने का फैसला कर रहे है। एमीन एर्दोगान ने कहा है कि मुझे फ़िल्म का इ’न्तजार रहेगा।

congress leader abhishek manu singhvi

आमिर खान को सोशल मीडि’या पर किसी ने उन्हें हिन्दू वि’रो’धी तो किसी ने उन्हें भारत वि’रो’धी बताया है। लोगो ने उनकी फिल्मों और पिछके बयानों का हवाला देकर खूब नि’शाना साधा है।इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनोत ने आमिर खान के एक पुराने बयान को लेकर उन पर ह’म’ला भी बोला है। कंगना ने उनको क’ट्ट’र’पंथी भी कहा है ।

Leave a Comment