फुटबॉलर रोनाल्डो के ‘दो शब्दों’ और 25 सेकंड से कोका कोला को 30 हजार करोड़ का नुकसान, जानिए कारण

इस वक्त फुटबॉल का सीजन चल रहा है। इसके अलावा यूरो कप खेला जा रहा है। इसी बीच पुर्तगाल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बो’धित भी किया है । जिसे की हर मैच से पहले और बाद में ऐसा किया जाता है।

अभी तक आपने देखा होगा कि एलन मास्क के किसी एक ट्वीट से बिट’कॉइन के दा’म बढ़ गए है और किसी कम्पनी के शेयर भी बढ़ गए है। ऐसा ही अब कुछ सॉफ्ट दिग्गज कोका कोला के साथ भी हुआ ह। यह फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ही है। जिन्होंने अपनी एक प्रेस confrence के दौरान कोका कोला कम्पनी के करीब 30 हजार करोड़ रुपए के शेयर को सिर्फ 25 सेकंड में गिरा दिया है।

cristiano ronaldo coca cola drink water

इससे कम्पनी को बहुत बड़ा झटका भी लगा है।रोनाल्डो जब प्रेस कॉन्फ्रेस वाली टेबल पर आए और वह पर माइक के पास दो कोका कोला की बोतल और एक पानी की बोतल रखी थी। रोनाल्डो ने वह रखी दोनो कोका कोला की बोतल को ह’टा दिया और पानी की बोतल को उठाकर कहा कि Drink Water।

25 सेंकड के इस पूरे वकीय का असर था कि कोका कोला के शेयर धड़ाधड़ गिरने लगे और करीब 4 बिलियन डॉलर तक भी गि’र गए। बता दे कि इस वि’वा’द के बाद कोका कोला ने बयान दिया है कि खिलाडीयो को प्रेस कॉन्फ्रेमस के दौरान

cristiano ronaldo coca cola drink water

या मैच के दौरान ड्रिंक दी जाटी है । यह बात उनपर निर्भर करती है कि उनका क्या पसंद है और क्या नही है। रोनाल्डो की गिनती दुनिया के सबसे दिग्गज फुटबॉलर खिलाडीयो में की जाती है। उनके दुनियाभर में कई फैंस है।

Leave a Comment