पापा को जिताने के लिए सीएम केजरीवाल की बेटी कर रही धु’आँधार प्रचार, दिल्ली की जनता का जीत रही ऐसा दिल,जानिए

दिल्ली विधानसभा चुनाव तीसरे बार अपनी किस्मत अजमाने वाले अरविंद केजरीवाल का बहुत तेजी से प्रचार चल रहा है। बता दे, मौजूदा सीएम ने बीते 3 सालों में दिल्ली की जनता को कई तरह की सुविधाएं और योजना बनाई है, जो काफी हद्द तक कामयाब भी बताई जा रही है । बतादे की इनकी बेटी हर्षिता केजरीवाल भी अपने पिता का प्रचार करने में जुटी हुई है। इनको पिछले 4 महीनों से छोटी छोटी सभाएँ और डोर टू डोर केम्पन के जरिये हर्षिता कड़ी मेहनत कर रही है।

Indian Express से बातचीत के दौरान हर्षिता ने बताया मुझे जो फीडबैक मिला है उसके हिसाब से 99 फीसदी माहौल हमारे पक्ष में है। हर इंसान आम आदमी की सरकार और उनके कामो से खुश है। हर्षिता के साथ साथ मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल और 18 वर्षीय बेटा पुलकित भी प्रचार करने में जुटे हुए है। विधानसभा चुनाव के नई दिल्ली सीट से केजरीवाल अपना नामांकन दाखिल कर दिया है ।

हर्षित ने कहा कि हमारे ऑफिस ने करीब 100 से 200 कार्यकर्ता मिलेंगे जो लम्बी छुट्टियों से प्रचार करने में लगे हुए है। हमें लगता है कि यह एक पार्टी है जो अपने काम को लेकर चुनाव लड़ रही है। बता दे कि पिछले हफ्ते डिप्टी सीएम की पत्नी सिमा ने भी केजरीवाल के परिवार के साथ तिलक मार्ग पर प्रचार किया था।

एक नेता ने कहा है कि मैं सुबह 11 बजे से शाम को करीब साढ़े 5 बजे तक प्र’चार करता हु। इससे पहले 2013 और 2015 में भी प्रचार कर चुके हैं। हर्षिता आ’ईआईटी दिल्ली से ग्रेजुएट है। फिलहाल, वो ग्लोबल मैने/जमेंट कंसल्टेंट फर्म में काम कर रही है।वह अक्टूबर से छुट्टी पर है। दिल्ली में कई तरह के राउंड प्रचार कर चुकी हैं।

Leave a Comment

close