जब दिलीप कुमार ने क्रिकेट मैच में दिखाया था जलवा, राज कपूर की टीम से हुआ था मुकाबला- वीडियो देखिये

दिलीप कुमार ने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में अभिनय भी किया है। इस दिग्गज अभिनेता ने आज सुबह ही हिंदुजा अस्पताल में दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड का यह दिग्गज कलाकर अपनी रुचि क्रिकेट में भी रखता था। दिलीप कुमार ने अपने लंबे करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन और

यादगार प्रदर्षन भी किया है। सिल्वर स्क्रीन पर हर किसी ने उनके जलवे को देखा है लेकिन कैमरे के सामने अदाकारी के जलवे दिखाने वाले इस दिग्गज ने क्रिकेट के मैदान पर भी अपनी चमक को बिखेरा है।इसी कड़ी में सिर्फ दिलीप कुमार ही नही बल्कि उनके दौर के दूसरे बड़े सुपरस्टार राज कपूर भी उस मैच का हिस्सा रह चुके है।

dilip kumar cricket match

बल्कि इनकी टक्कर राज कपिर और दिलीप कुमार के बीच थी।यह मौका इन दिनों दिग्गजों औरबोलिवुड के कई बड़े सितारों के चाहने वालो के लिए किसी खास याद से कम नही है।यह यादगार मैच अभिनेताओं से सजी टीमो के मध्य 1962 में खेला गया था।

सिने वर्क्स रिलीफ फंडनके लिए रकम जुटाने के लिए यह दोस्ताना चैरिटी मैच भी खेला गया था। बॉलीवुड के इन दोनो धुँआधारो को दो टीमो को कप्तान भी बनाया गया था बता दे कि Youtuber नईम खान ने अपने अकाउंट पर इस मैच का वीडियो भी पोस्ट किया था।

dilip kumar cricket match

इसे ब्लेक एन्ड वाइट वीडियो में दोनो ही सितारों के अलावा भी शमी कपूर, वहीदा रहमान, जोनी वोकर, प्राण,जैसे नामी अभिनेताओं ने भी इस मैच में हिस्सा लिया था। दिलिप कुमार ने राज कपूर के साथ फ़िल्म अंदाज में भी काम किया है।

Leave a Comment