बॉलीवुड के First Khan नहीं रहें, 98 साल की उम्र में दिलीप कुमार का हुआ इन्तेक़ाल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज क’लाकर दिलीप कुमार का इन्ते’क़ा’ल हो गया है। दिलीप कुमार ने 98 साल की उम्र में अं’तिम सां’स ली है। दिलीप कुमार लम्बे वक्त से बी’मा’र चल रहे थे। मुम्बई के अस्प’ताल में उन’क कई बार भर्ती भी करा’या गया था। हाल ही में बॉली”वुड के ट्रे’जेडी किंग ने अं’तिम सां’स ली है।

दिलीप कुमार के नि’ध’न से बॉलीवुड और देश मे शौक की लहर भी दौड़ रही है। कई दिग्गज उन्हें नमन भी कर रहे है।दिली’प कुमार ने हाल ही में सुबह 7:30 बजे मुम्बई के खर हिं’दुजा अस्प’ता’ल में अं’ति’म सांस भी ली है। अ’स्प’ताल के डॉ पार्कर ने जो उनका इ’लाज भी कर रहे है।

dilip kumar bollywood

उन्होंने दिलीप कुमार के नि’ध’न की बात कही है।बता दे, दिली’प कुमार को दो बार हिं’दुजा अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया था। 5 जुलाई को उनके ट्विटर अकाउं’ट पर भी उनके ‘हेल्थ पर अप’डेट भी दिया गया था। दि’लीप कु’मार की पत्नी साय’रा वनों ने भी ‘बया’न दिया था कि

अब उनके पति दिलीप कुमार की ‘तबि’य’त में सुधा’र भी देखा गया है। वह अभी भी अ’स्प’ता’ल में ही है और आप लोग उनकी सेह’त के लिए दु’आ भी करे।हेल्थ अपडेट देने के बाद ही दिलीप कुमार इस दु’निया को अल’वि’दा कह’कर चले गए है।बता दे कि दि’ली’प कुमार ने

dilip kumar bollywood

अपने क’रियर की शुरुआ’त साल 1944 में फ़ि’ल्म में एक्टिंग से की थी। यह उन’की फिल्म ज्वर भाटा थी। इसे बॉ’म्बे के टॉ’कीज में प्रोड्यूस किया गया था। करीब 5 दशक के बाद उनको करियर में 65 से ज्यादा फिल्मो में काम भी किया है।

Leave a Comment