Erugural Gazi के अब्दुल रहमान ने प्रशंसको से की सीरिया-यमन के यु’द्ध पी’ड़ि’तों की मदद, रहमान बोले-

Dirilis Ertugrul के मशहूर अभिनेता सेलाल अल ने जन्मदिन पर दुनिया भर के प्रशंसकों से यम’न, सीरि’या और फिलि’स्तीन में बीते कई सालों से जारी यु’द्धों के पी’ड़ि’त के लिए दा’न किया । Dirilis Ertugrul Gazi में अब्दुल रहमान का किरदार निभाने वाले एक्टर ने अपने इंस्टा’ग्राम अकाउंट से दुनिया भर के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन ओर खास तोहफा दिया है ।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मेरे भाई बहन जो मेरा जन्मदिन मना रहे उनका शुक्रिया। बता दे, अब्दुल रहमान के प्रशंसक दुनिया भर में मौजूद है। उनके प्रशंसको ने फिलि’स्ती’न, सीरि’या और यम’न में मौजूद पी’ड़ि’त प्र’वासि’यों और यु’द्ध में पी’ड़ि’त लोगों की मदद की । इंस्टा’ग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए सेलाल उर्फ अब्दुल रहमान ने प्रशंसको का दिल जीता और उन्हें खुश कर दिया ।

Dirilis Ertugrul

बता दे, इससे पहले dirilis के एक्टर ने अपने प्रशंसकों से यम’न, सी’रिया में प्र’भावि’तों लोगों को दा’न करने के किये कहा था ।सेमल Dirilis Ertugrul में अब्दुल रहमान के रूप में मुख्य भूमिका में है । उन्होंने dirilis के अगले भाग कुरुल्स उस्मान में मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

आपको बता दे, dirilis इरतुग़ल ने बीते महीने टेलीविजन के सभी रिकार्ड को ध्व’स्त कर नया रिकॉर्ड बनाया था । drilis इर्तुगुरल के चाहने वाले पूरी दुनिया मे है । कई मुस्लिम देशों में ये सीरि’यल अभी भी टॉप पर बना हुआ है ।

dirilis

यूट्यूब पर हिंदी सबटाइटल ( dirilis ertugrul season 2 hindi dubbed )में आने के बाद इस तुर्किश टेलीविजन Dirilis Ertugrul शो ने जमकर टीआईपी बटौरी थी । बता दे, यूट्यूब पर हिंदी सबटाइटल में आने के बाद dirilis ertugal के लाखों सब्सक्राइब मिलियन पार कर गए थे। आपको बता दे, dirilis इर्तुगुरल के 5 सीजन है जिसमे चार सौ के करीब एपिसोड है ।

Leave a Comment