बुजुर्ग पिता को बेटों ने ठुकराया तो DM के नाम कर दी 2 करोड़ की प्रॉपर्टी, फिर …..

88 साल के बुजुर्ग गणेश शंकर की चर्चा अचानक से प्रदेश में ही नही बल्कि मीडि’या की सुर्खियों में भी छा गए है दरअ’सल बु’जु र्ग गणेश शंकर को उनके बेटों ने ठुकरा दिया तो उन्होंने अपनी दो करोड़ रुपए की सम्पत्ति आगरा के जि’लाधि’कारी के नाम भी कर दी।

बुजुर्ग की माने तो उनके दोनों बेटों उनका ख्याल नही भी रखते है । इस वजह से वह अपने भाइ’यों के साथ रहने के लिए भी मजबूर है। गणेश शंकर ने बताया है कि उन्हीने अपने भाई नरेश शंकर पांडे, रघुनाथ और अजय शंकर के साथ मिलकर 1983 में 1 हजार ग़ज़

dm agra news 2021

जमीन खरीद कर आलीशन घर भी बनवाया था। उनकी मकान की कीमत लगभग 13 करोड़ है । वक्त के साथ चारो भाइयों ने अपना बटवारा भी कर लिया। वतर्मान में गणेश शजर चौथाई मकान के भी मालिक है।

गणेश शंकर ने बताया है कि उनके दो बेटे है वह दोनों उनका बिल्कु’ल भी ध्या’न नही रखते है। उनजे दो वक्त के भोजन के लिए भी उनके भाइयों पर आश्रित होना पड़ रहा है। उन्होंने अपने बेटों को समझाया है तो उनसे ना’ता भी तो’ड़ दिया है।

dm agra news 2021

इस बात से ना’रा’ज होकर गणेश शंकर ने अवनि सारी स’म्पत्ति डीएम आगराके नाम भी कर दी है। वर्त’मान में वह आपने भाइ’यों के साथ भी रह रहे है। उन्होंने वसी’यत भी बना कर दे दी है। इसके आगे की जांच भी जारी की जा रही है।

Leave a Comment

close