एर्तुगल गाजी की दुनिया भर के मुस्लिम बच्चों में बढ़ी दिवानगी, एरतुगल और हलीमा सीरियल के फैंस से मिलकर दे रहे गिफ्ट, करोड़ो में पहुँची ….

एतुग’रुल गाजी के सीरियल ने पाकि’स्तान , तुर्की ओर भारत मे धूम मचा रखी है। इस सी’रियल कोरो’ना म’हा’मा’री के दौरान लोक डाउन में दिखाय गया है और पा’किस्ता’न में इसे उर्द मे ढब करके दिखाया जारहा है वही भारत मे इसे यूट्यूब पर देखने को मिल रहा है। इरतुगरूल गाजी के जरिए, पूरी दुनिया के मुसलमानों को न केवलएक शो मिला है

जो बेहतरीन तरीके से बनाया गया है बल्कि वो नायक भी नजर आए जिसके बारे में मुसलमा’नों नेअपने पूर्व’जो से सुना था।
इरतुगरूल अभिनेता ने बीते दिनों ही फेन बच्चों से मिले है और फेसबु’क लाइव में उन्होंने वादा किया है। उन्हीने कहा है कि मैं जल्द ही पाकि’स्ता’न का दौरा करूंगा।

drllis ertugrul

इरतुगरूल अभिनेता ने बच्चों के साथ बात करते हुए कहा है कि वह जल्द ही पाकिस्ता’न का दोरा करेंगे । अभिने’ता के साथ बातचीत में बच्चों में से एक नए धारावा’हिक में उनकी भूमिका की सरा’हना की है।इस साल अप्रैल में उर्दू इर’तुगरूल धारावाहिक की रिलीज के बाद ही तुर्की अभिनेता, एंगीन दुजातं, अभीनेत्री एसरा बि’लगिक ने लोकप्रियता हासिल की है।

अभिनेत्री की लोकप्रियता को देखते हुए पाकिस्ता’न की एक प्रसिद्ध सेलुलर कम्पनी ने उन्हें संगठन के चेहरे के रूप में चुना है।इन बच्चों को तल’वार भेंट की गई है।इस अवसर पर पा’कि’स्ता’नी सुप’रस्टार हुमायूं, कराची के आयुक्त और अन्य लोग भी उपस्थित थे।

drllis ertugrul

इसी बीच अल’तान ने कहा है कि मैं पाकि’स्तान से इस मोहब्ब’त के लिए बहुत ही खुश हूं। इरतुगरूल की भूमिका के बारे मेउन्होने कहा है कि यह बहुत ही ज्यादा मु’श्कि’ल था लेकिन बहुत अ’दबुत था।

बता दे कि मेक ए विश फाउंडेशन पाकिस्तान के संस्थापक इश्तियाक बेग ने दुजिया तन को बताया है कि वो पाकि’स्तान में इतना लोकप्रिय है कि यहां तक कि अगर वो चुना’व लड़ता है तो वो ई’मानदारी से जीत भी सकता है और संसद का सदस्य भी बन सकता है।

drllis ertugrul

Leave a Comment