एकता कपूर ने ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह पर चढ़ाई चादर, इस खास वजह से पहुंची ख्वाजा के दरबार अजमेर

कंटेंट queen एकता कपूर ने भी अजमे’र दर’गाह की जिया’रत करली है। अजमेर शरीफ का उर्स इसी महीने रजब में भरता है। सोश’ल मीडि’या पर एकता कपूर की कई तस्वीरें वाय’रल भी हो रही है। जिनमे एकता कपूर अज’मेर शरी’फ दर’गाह के अंदर नजर आ रही है।

एकता के साथ रिद्धि डोग’रा और मो’निका डोगरा भी नजर आई है। एकता कपूर आजकल अपने मचअवेटेडशो द मैरिड वूमेन के प्रचार के लिए राजस्थान में है। जो प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उप’न्यास ए मैरिड वुमन पर आधारित है।

ekta kapoor ajmer sharif

सफल नि’र्माता अपने शो को लेकर बहुत ज्यादा उ’त्साहित भी है। जो महिलाओं को उनकी पसंद के इ’र्द गि’र्द भी घूमता है। एकता शो की प्रमो’शनल ए’क्टिविटीज के लिए हाल ही मेजयपुर दौरे पर थी।

साहिर रज द्वारा निर्देशित द मैरिड वुमन एक अरबन रिलेश’नशिप ड्रामा है। जो म;हिला’ओं को उनके समाज में उन पर लगाई गई कंडी’शन और खुद को खोजने के बारे में है। इसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आ’हूजा आदि जैसे उ’ल्लेख’नीय कलाकर भी शामिल है।

ekta kapoor ajmer sharif

यह ड्रामा 8 मार्च से केवल ऑल्ट बाला’जी और जी 5 पर स्टीमिंग के लिए उपलब्ध भी होगी।ऐसे में रिया कपूर, गुनीत गोंगा और ताहिर कश्य’प खुरा’ना इस शो की विशेष स्क्रीनिं’ग की मेजबानी के लिए एकसाथ आ गई है।

Leave a Comment