बॉलीवुड को Fake मानते है एक्टर इमरान हाशमी, बताई ये वजह जानिए

इ’मरान हा’शमी फिल्म इंड’स्ट्री के दमदार हीरो मै से एक है। लेकिन फि’ल्मों से अलग उन्हे इस ग्लै’मर व’र्ल्ड से दूर ही पाया गया है। इमरा’न पार्टि’यों और अवार्ड फन’क्शन में क’म ही शामिल होते है।लिहाजा, हाल ही में जब एक इंटर’व्यू के दौरान इ’मरान हा’शमी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि वो बॉ’लीवुड को फेक मानते है।

इ’मरान हाश’मी का मानना है कि बॉलीवु’ड में तमा’म लोग ऐसे है जो आपके मुं’ह पर अ’च्छी बाते करते है और पी’ठ पी’छे बु’रा’ई भी करते है।फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई सि’तारे बे’बाकी से अपना बयान भी दे चुके है। इनमे नसरु’द्दीन शाह, र’तना पाठ’क, जॉन इब्रा’हिम, कंगना रनौत और इमरान हाशमी।

इमरान ने आगे कहा कि सेट पर ‘का’फी टाइ’म बिताने के बाद वह फिल्म इं’डस्ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते है। अगर इम’रान हाश’मी कि वर्क’फ्रंट की बात करे तो इम’रान डायरे’क्टर सं’जय गु’प्ता की गेंग’स्टर ‘फिल्म मुंब’ई सा’गा में न’जर आएंगे।

यह फिल्म 19 मार्च को रिली’ज होने वाली है। इसके अलावा भी इम’रान हा’शमी चेहरे फिल्म में भी’ नजर ‘आएंगे।जो 30 अप्रैल को रिली’ज होगी। इस फि’ल्म में अभि’ताब ब’च्चन, अन्नू क’पूर, र’घुवीर यादव जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे।

Emraan Hashmi news
Emraan Hashmi news

इम’रान हाश’मी ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगो से सि’र्फ काम से का’म मतल’ब रखते है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आपके प्रो’फ़ेश’न से अलग भी आपकी जिं;दगी होनी चाहिए।

Leave a Comment